Monday, February 6, 2023
spot_img

कोरोना मरीज के साथ PPE सूट उतार नर्स ने बनाएं संबंध, वायरल हुआ Video

• हॉस्पिटल में नर्स और कोरोना मरीज के सेक्स करने का मामला
• हॉस्पिटल के बाथरूम में दोनों ने किया सेक्स
• सेक्स करते समय नर्स ने अपना PPE सूट भी उतारा
• हॉस्पिटल के प्रशासन ने दोनों को आइसोलेट किया

whatsapp

कोरोना महामारी के बीच एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है एक तरफ जहां लोग इस महामारी से बचने की कोशिश में जुटे हैं वही एक ऐसा मामला आया है जहां कुछ मिनट की मजे के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी. दरअसल एक हॉस्पिटल में कोरोना मरीज और नर्स के सेक्स करने का मामला सामने आया है. दोनों ने हॉस्पिटल के बाथरूम में सेक्स किया है. जानकारी मिलने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन ने दोनों को आइसोलेट किया.

जकार्ता में एक शख्स को कोविड-19 की पुष्टि हुई संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसे हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया संक्रमित मरीज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि उसने हॉस्पिटल के बाथरूम में नर्स के साथ Sex किया. दर्शन की एक रिपोर्ट में बताया गया कि उसने व्हाट्सप्प का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. जिसमें दोनों की बीच बातचीत का जिक्र है.

यह बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है पोस्ट वायरल होने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन ने संज्ञान लिया और दोनों से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान उन्होंने जकार्ता स्थित WA Quarntine सेंटर के बाथरूम में संबंध बनाने की बात स्वीकार की. रिपोर्ट में बताया गया कि नर्स ने सेक्स करते समय अपना PPE सूट भी उतार दिया था. इस मामले में नर्स और मरीज दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

whatsapp-group

अर-हरवीन ने मीडिया को बताया कि केस जकार्ता पुलिस को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा हेल्थ वर्करों की सुरक्षा सुनिश्चित की है और मामले की अधिक जानकारी मांगी गई है. इस बीच मरीज अभी भी क्वॉरेंटाइन में है नियमों के अनुसार कोरोना मरीज के संपर्क में आने पर नर्स को एकांतवास में भेजा है.

गौरतलब है कि दुनिया भर में करीब 8 करोड़ से ज्यादा लोगों को इस महामारी के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. जिसमें करीब 18 लाख से ज्यादा लोगों की जान भी जा चुकी है. हालांकि इस बीच राहत की एक खबर है कि करीब 6 करोड़ मरीज इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles