नशे में धुत्त, बार बालाओं के संग पुलिसवालों ने भोजपुरी गाने पर किया ” डर्टी डांस “

डेस्क : बिहार में अनेकों पदस्थापित सरकारी अधिकारी कार्य कर रहे हैं, लेकिन उनके कार्य करने के तरीके से उनको ही नहीं बल्कि पूरे समाज को शर्मसार होना पड़ता है। एक बार फिर से इस तरह का मामला सामने निकल कर आया है जहां पर छपरा के पुलिस वालों की छवि खराब हुई है। पुलिस वाले एक वीडियो में बार बालाओं के साथ अश्लील नृत्य करते दिख रहे हैं। अश्लील करते हुए पुलिस वालों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिन लोगों ने इस वीडियो को करीब से देखा है और समझा है, उनका दावा है कि यह एक शराब पार्टी का वीडियो है और इस शराब पार्टी में पुलिसवाले भी शामिल है।

इस पार्टी में जो पुलिस वाले मौजूद हैं उनकी पहचान हो चुकी है। यह पार्टी ऑरकेस्ट्रा चालक के घर पर हुई थी और इसमें पुलिसकर्मी सुनील कुमार ठाकुर अपनी सभी मर्यादाओं का उल्लंघन करते दिख रहे हैं। उन्होंने वर्दी पहने हुए शराब का सेवन किया हुआ है और नशे में झूम कर ठुमके लगा रहे हैं। इस मामले की गंभीरता से जांच हुई तो छपरा के एसपी संतोष कुमार ने कहा कि इस वीडियो में जितने भी पुलिसकर्मी दिख रहे हैं सब की पहचान की जा चुकी है जिसमें से एक पुलिसकर्मी सुनील ठाकुर है जो कोपा थाना बेचन सिंह दिघवारा में तैनात था।

लिया गया एक्शन

फिलहाल सुनील ठाकुर को निलंबित कर दिया गया है और अन्य पुलिसकर्मियों पर जांच चल रही है। मीडिया कर्मियों से पुलिस वालों ने कहा है कि अगर उनको कोई भी ऐसा वीडियो वायरल होता हुआ दिखता है तो वह बिना किसी संकोच के भेज दिया करें, ताकि उस वीडियो पर सख्त कार्रवाई हो और पुलिस की छवि खराब होने से बच जाए। बता दें कि पुलिस मुख्यालय में अक्सर ही इस तरह के मुद्दे उठाए जाते हैं। लेकिन, ऐसे मुद्दों पर लगाम लगाना मुश्किल होता है कुछ दिन पहले माझी के चौकीदार ने भी जमकर शराब पी हुई थी और उसके बाद उसका वीडियो जारी हुआ था। चौकीदार की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

यहा देखे विडियो

whatsapp channel

google news

 
source News 18 hindi

Share on

Leave a Comment