Thursday, February 2, 2023
spot_img

सुहागरात के दिन दुल्हन ने दूल्हे को ऐसी गोली,रातभर हुआ बबाल, सुबह भाग खड़ी हुई दुल्हन

शादी का मौका दूल्हा-दुल्हन के लिए बेहद यादगार लम्हा होता है। दुल्हन सपने सजाती है तो दूल्हा उन सपनों को पूरा करने के लिए दुल्हन के साथ जी-जान से मेहनत करता है। हालांंकि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दूल्हे के सपने टूटने में कुछ घंटों का ही वक्त लगा।

whatsapp

मामला गाजियाबाद के मोदी नगर की है. एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के सुहागरात के दिन पति को पानी में मिलाकर नींद की गोली खिला दी। जिसके बाद वो घर में रखा नकदी और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी।

जानकारी के मुताबिक पंकज की शादी अलीगढ़ के गांव जावा में अपनी भाभी की रिश्ते की छोटी बहन से हर रीती रिवाज और दोनों परिवारों की रजामंदी से हुई थी, और शादी के बाद सभी लोग दुल्हन को विदा कराकर मोदीनगर लाए और समाजिक रस्मों के बाद रात को खूब नाच गाने के बाद दुल्हन को सुहाग की सेज पर भेजा गया।

whatsapp-group

वहीं सुहाग की सेज पर जाने के बाद पति ने अपनी नई नवेली पत्नी से पीने के लिए पानी मांगा जो शायद पंकज की सबसे बड़ी भूल हो गयी, आरोप है की इस दुल्हन ने पति को नींद गोली पानी मिलकर पिला दी। जिससे नींद की गोली के नशे में गहरी नींद सो गया और अगली सुबह परिवार वालों ने बड़ी मुश्किल से पंकज को जगाया।

जिसके बाद घर और बाहर हर जगह दुल्हन को ढूंढा गया मगर वो कहीं नहीं मिली। जिसके बाद पता चला है कि पंकज की बीवी घर में रखे 77 हजार कैश और 15 तोला जेवर लेकर फरार हो गयी।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles