Monday, February 6, 2023
spot_img

सालो बाद नीतू कपूर ने ऋषि कपूर से प्यार की सुनाई कहानी, याद कर नीतू कपूर के छलक पड़े आंसू

बॉलीवुड डेस्क : बॉलीवुड ने एक से बढ़कर एक लव स्टोरी फिल्में भारत के लोगों को दी है। लेकिन, बॉलीवुड में कुछ ऐसी रियल लव स्टोरी भी मौजूद है जिन के बारे में सुनकर आप जरूर कहेंगे की प्यार हो तो ऐसा। नीतू कपूर और ऋषि कपूर को देखने के लिए लोग दूर-दूर से सिनेमाघरों की ओर आया करते थे। आज हम आपको नीतू कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी के बारे में बताने वाले हैं। दोनों हीरो और हीरोइन के बीच बेहद ही खास केमिस्ट्री थी। यह केमिस्ट्री लाजवाब थी, नीतू कपूर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताती हैं कि आखिर कैसे उनकी मुलाकात ऋषि कपूर से हुई थी और वह मुलाकात कैसे प्यार में बदल गई।

whatsapp

दोस्ती से हुई थी शुरुआत

जब ऋषि कपूर गहरी सोच में पड़ जाते थे और यह सोचने लगते थे की कौन सी लड़की से बातचीत शुरू करें तो नीतू कपूर से सलाह लेते थे। वह अक्सर पुछा करते थे की आखिर उनको किस लड़की से दोस्ती करनी चाहिए ? वह इसकी सलाह नीतू कपूर से लिया करते थे, बता दें कि नीतू कपूर भी उनकी अच्छी दोस्त थी। वह उनकी खूब मदद करती थी। जब वह नई लड़कियों से दोस्ती का प्रस्ताव रखते थे तो नीतू से पूछते थे की उनसे क्या बात करनी है।

एक दिन उन्होंने नीतू के पास आकर बोला की तुम मुझे सिंपल और जेनुइन लगती हो। नीतू कपूर ने बताया कि जब उन्हें प्यार का एहसास हुआ तो उन्होंने इस प्यार को फील किया। वह कहती हैं कि जब फिल्मों की शूटिंग होती थी तो दूसरे शहर में रहते हुए ऋषि कपूर उनको टेलीग्राम लिखते थे। वह कहते थे कि तुम्हारी याद आ रही है।

इंडियन आइडल के मंच पर किया खुलासा

नीतू कपूर ने यह सारी बातें इंडियन आईडल के मंच पर कहीं है। बता दे कि उनको इंडियन आइडल के मंच पर बुलाया गया था। फिलहाल इस शो का लाइव टेलीकास्ट अभी नहीं हुआ है। लाइव टेलीकास्ट आने वाले वीकेंड यानी इंडियन आइडल शो में होगा। इस शो में जब वह ऋषि कपूर के बारे में चर्चा कर रही थी तो उनकी आंखों से आंसू छलक गए थे और वह ज्यादा इमोशनल हो गई थी। दोनों की पहली पिक्चर जहरीला इंसान थी।

whatsapp-group

खुलम खुल्ला किया प्यार

आज ऋषि कपूर इस दुनिया मे नहीं रहे, इन दोनों के दो बच्चे हैं जिनका नाम रणवीर कपूर और रिद्धिमा कपूर है। वह बताती है कि ऋषि कपूर शुरू से ही खुल्लम-खुल्ला एवं मस्त मौला आदमी थे। उन्होंने अपने प्यार का जिक्र भी किसी संकोच के साथ नहीं किया था। दोनों ने मिलकर एक दुसरे को 5 साल डेट किया था और फिर शादी की।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles