Tuesday, February 7, 2023
spot_img

सुरेश रैना, गुरु रंधावा समेत कई सेलिब्रिटीज नाइट कर्फ्यू में पार्टी करते हुए गिरफ्तार

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर एक करोड़ से ऊपर पहुंच चुकी है. केंद्र और राज्य सरकारें लोगों से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से परहेज करने की लगातार अपीलें कर रही हैं, लेकिन ऐसे ‘गणमान्यों’ की कमी नहीं है जो इन नियमों के उल्लंघन में शान समझते हैं.

whatsapp

मुंबई (Mumbai) समेत कुछ शहरों में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सख्‍ती जारी है. मुंबई में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. बीती रात मुंबई पुलिस ने 34 ऐसे ही गणमान्य लोगों को पकड़ा है, जो इन नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे थे. इनमें भारतीय क्रिकेटर सुरैश रैना भी शामिल हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में लॉकडाउन और कोविड-19 नियमों के तहत पब को खोले रखने का अधिकतर समय रात 11:00 बजे तक तय है. लेकिन पब सुबह 4:00 बजे तक चल रहा था वहां पार्टी चल रही थी. ऐसे में महाराष्ट्र पुलिस ने छापेमारी कर सभी 34 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने लगभग रात के दो बजे हवाई अड्डे के पास सहार इलाके में स्थित इस क्लब पर छापा मारा. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने क्लब में मौजूद 27 ग्राहकों और सात कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. इन सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता IPC की प्रासंगिक धाराओं और धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

whatsapp-group

मुंबई पुलिस की मानें तो सूत्रों के अनुसार जब मुंबई पुलिस ने पब में छापेमारी की तो उस दौरान कई सेलिब्रिटी पीछे के दरवाजे से भागने में कामयाब हो गए. बताया जा रहा है कि 19 लोग दिल्ली से पार्टी में शामिल होने के लिए मुंबई आए थे. मुंबई पुलिस के अनुसार भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, बॉलीवुड गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, सुजैन खान पार्टी में शामिल थे. सूत्रों के मुताबिक क्लब में पार्टी चल रही थी, जिसमें कई कलाकार और खिलाड़ी मौजूद थे.

राज्य सरकार द्वारा ब्रिटेन में फैले कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन को लेकर जारी चिंताओं के बीच सोमवार को नगर निगम क्षेत्रों में रात्रि कर्फ्यू घोषित किए जाने के बाद पुलिस की यह कार्रवाई हुई. सूत्रों की मानें तो पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल थीं. फिलहाल किसी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. क्लब संचालक पर भी कार्रवाई की गई है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles