Monday, February 6, 2023
spot_img

अरबाज से तलाक पर मलाइका के बेटे अरहान ने कही थी दिल छूने वाली बात, मॉम मैं आपको देखकर…

वॉलीवुड के एस्पिरेशन कपल्स रहे मलाइका अरोरा और अरबाज खान का रिश्ता आज सिर्फ कागज के पन्नों में सिमट कर रह गया है, उनके प्यार, बॉन्डिंग और आपसी समझ को लोग उदाहरण दिया करते थे। लेकिन जब  18 साल बाद उनकी तलाक की बात सामने आयी तो सभी को काफी हैरानी हुई। 18 साल शादी के रिश्ते को निभाने के बाद यह दोनों कपल 2017 में हमेशा-हमेशा के लिएअलग हो गए।

whatsapp

जब यह कपल एक दूसरे से अलग हो रहे थे तो सबसे ज्यादा चिंता इनको अपने बेटे अरहान के लिए ही था जो कि उस समय मात्र 12 साल का था। ऐसे में जब मलाइका ने अपने बेटे अरहान से तलाक की बात बताइ तो अरहान ने बिल्कुल ही एक सिंपल रिएक्शन दिया था औए दिल छूने वाली बात कही थी। इनका रिएक्शन सभी के लिए आज के दौर में अलग होने वाले कपल के लिए एक काफी चिंता का विषय बन गया।

बच्चे की कस्टडी को लेकर अरबाज़ ने कहा

गौरमतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान दोनों अपने बेटे के काफी पॉजिटिव हैं, यही वजह थी कि मलाइका अपनी बेटी की कस्टडी तलाक के बाद अपने पास रखना चाहती थी। अरबाज को भी इस बात को लेकर कभी कोई एतराज नहीं था। वह भी बच्चे को अपनी मां के साथ रहने पर ही सहमत थे। इसलिए अरबाज ने बच्चे की कस्टडी को लेकर कोई मुद्दा नहीं बनाया।

मलाइका ने भी यह बात साफ कह दिया अरबाज जब भी चाहे अपने बेटे से मिलने आ सकते हैं। इसके बाद मलाइका ने एक मीडिया पोर्टल के इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि हमारे तलाक के फैसले को हमारे बेटे ने काफी ही सहजता से स्वीकार कर लिया था। मलाइका ने आगे कहा कि  अरहान बहुत ही समझदार हैं, वह इस बात को समझ रहे थे कि हम लोगों के बीच क्या चल रहा था, हमने भी समय-समय पर उन्हें अपनी परिस्थितियों के बारे में इशारा दिया करते थे, उन्हें ऐसा एहसास दिलाया करते थे कि अब स्थितियां पहले जैसी नहीं नहीं है, अब तो स्थितियां काफी बदल चुकी है।

whatsapp-group

अरहान के कहा मौम आप खुश हो

ऐसे में जब हम लोग अलग होने का फैसला किया तो अरहान को ज्यादा एक्सप्लेन करने की जरूरत नहीं पड़ी। जब मैंने यह फैसला अरहान को बताया कि हम लोग एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं तो अरहान ने कहा कि “मॉम आपको खुश देखकर मैं बेहद खुश हूं, मैं खुश हूं कि आप सब कोई पहले से अच्छे तरीके से रह रहे हैं”। ऐसे में तलाक ले रहे कपल्स के लिए अरहान एक एग्जांपल बन गए और यह कपल भी अपने संतान की कस्टडी को मुद्दा ना बनाकर एक दूसरे को सहयोग कर एक उदाहरण साबित किया।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles