Wednesday, February 1, 2023
spot_img

महेश बाबू ने एक और गरीब बच्चे की करवाई हार्ट सर्जरी, करीब 1000 बच्चों की करवा चुके हैं हार्ट सर्जरी

तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के करोड़ों फैन्स है। महेश बाबु की एक्टिंग के जलवे चारो तरफ है। अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का प्यार जीतने वाले महेश बाबू रियल लाइफ में भी एक बेहद अच्छे इंसान है। एक्टिंग के साथ साथ वो गरीब बच्चों की खूब मदद करते है। यह तो सबका पता है कि महेश बाबू चैरिटी कर दिल की बीमारी से जूझ रहे बच्चों का इलाज करवाते है। अभी हाल ही में उन्होंने एक और बीमार बच्चे की हार्ट सर्जरी का खर्च उठाकर उसे नयी जिंदगी दी है। वैसे महेश बाबू ने अबत कई बच्चों की हार्ट सर्जरी स्पांसर

whatsapp

महेश बाबू के इस नेक काम की जानकारी उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने दी हैं। उन्होंने उस बच्चे अंकित भार्गव के बारे में बताते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उस फ़ोटो में अंकित अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रहे है। इस फोटो के कैप्शन में नम्रता ने लिखा, ‘दिल को खुश कर देने वाली एक और कहानी. जानकर खुशी हुई पीड़ित अंकित भार्गव को सर्जरी के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है और वो ठीक हैं. मैं इस बच्चे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करूंगी. आंध्रा हॉस्पिटल की टीम का बहुत शुक्रिया’.

आपको बतादें की साल 2019 में महेश बाबू ने आंध्रा हॉस्पिटल्स और हीलिंग लिटिल हर्ट्स नाम के एक एनजीओ से हाथ मिलाया था और अब तक करीब 1000 बच्चों की हार्ट सर्जरी करवा चुके हैं। महेश बाबू के इस नेक काम के लिए उनके फैन्स उनकी तारीफ करते नही थक रहे हैं। इज़के अलावा महेश बहुत तरह के सामाजिक कार्य भी करते रहते हैं। साल 2016 में महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश के बरीपालम और तेलंगाना के सिद्धापुरम गावों को गोद भी लिया था जिसके बाद उन गावों में काफी विकास किया है.जानकारी के मुताबिक उस गांव के लोग महेश बाबू को भगवान की तरह पूजते है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles