Wednesday, February 1, 2023
spot_img

चुनावी सभा मे नितीश कुमार की पैर छूटे नजर आयी लालू की बहू ऐश्वर्या, जाने क्या है मामला!

बिहार में चुनाव के पहले चरण होने के अब काफी कम दिन रह गए हैं। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में अपना जोर लगा रही है। सभी पार्टियां अपने उम्मीदवार के वोट मांगने के लिए चुनावी सभा कर रही हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी सारण जिले के परसा विधानसभा क्षेत्र चुनाव प्रचार के लिए गए। बता दें कि यहां से जनता दल यूनाइटेड ने लालू जी के समधी चंद्रिका राय जी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

whatsapp

ऐश्वर्या राय नितीश जी के पैर छुए और बोली

ऐसे में चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर अपने पिता चंद्रिका राय जी के साथ उनकी बेटी ऐश्वर्या राय यानी कि लालू यादव की बहू भी मौजूद थी। नीतीश जी के मंच पर आने पर ऐश्वर्या राय नितीश जी के पैर छुए। जिससे यह मामला काफी तूल पकड़ लिया क्योंकि जिस पार्टी के विरुद्ध नीतीश कुमार जी का विधानसभा में कड़ी टक्कर है उस घर की बहू उनकी पैर छू रही है।

इतना ही नहीं सभा को संबोधित करते हुए लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने कहा कि मैं अपने पिताजी के लिए आप लोगों से वोट मांगने आई हूं। मैं परसा विधानसभा से अपने सम्मान के लिए वोट मांगती हूं। इन सब से लग रहा था कि ऐश्वर्या राय भी राजनीति में प्रवेश करेगी। उन्होंने आगे यह भी कहा कि मैं भी आप लोगों के बीच जरूर आऊंगी।

इसके बाद नीतीश कुमार जी ने सभा को संबोधित करते हुए अपने उपलब्धियों को बताया। वही तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय के रिश्तो को भी उन्होंने नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि आपकी पढ़ी-लिखी बेटी से जिस प्रकार तेज प्रताप ने व्यवहार किया है वह आपके लिए अपमान जनक है। उन्हें आप न्याय दिला सकते हैं। उन्होंने कहा कि शादी में हम भी गए थे परंतु उसके बाद जो हुआ वह बिल्कुल ही असहनीय और निराशाजनक है।

whatsapp-group

नितीश जी ने आगे कहा कि महिलाओं का अपमान और उनके साथ इस तरह के व्यवहार को वह बिल्कुल ही सहन नहीं करेंगे। मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि भविष्य में उनके किए गए अपमान का जरूर सजा दिया जाएगा। मैं महिला के अपमान के खिलाफ हुमेसा से रहा हूँ।

सरयू राय पिछली बार चुनाव जीते

गौरतलब है कि सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से नितीश कुमार जी ने लालू यादव के समधी सरयू राय को उम्मीदवार बनाया है। सरयू राय ही यहां से पिछली बार चुनाव जीते थे परंतु पिछली बार वे राजद की टिकट पर चुनाव लड़े थे। इसके बाद उनकी बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप से हुई परंतु उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली और ऐश्वर्या राय को काफी कुछ सहना पड़ा था। फिलहाल यह सारा मामला अदालत में है। परिवार वालों के साथ इस तरह से व्यवहार होने के बाद सरयू राय ने राजद से अपना हाथ खींच इस बार जेडीयू से चुनाव लड़ रहे हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles