Wednesday, February 1, 2023
spot_img

जानिए कौन हैं भाजपा में शामिल होने वालीं TMC नेता पायल सरकार, कई फिल्मों मे किया है एक्टिंग

जैसा की आप रोज की खबरों में देखते होंगे आज एक TMC नेता ने भाजपा ज्वाइन किया। यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोज कोई न कोई नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है अभिनेत्री पायल सरकार का।

whatsapp

पायल सरकार को भाजपा एक के एक कार्यक्रम में पार्टी में शामिल किया गया। भाजपा के इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष भी शामिल थे। आप इस बात से तो भली-भांति वाकिफ होंगे कि पायल एक अभिनेत्री हैं लेकिन उन्होंने यह सफर कैसे तय किया आइए इस बारे में जानते हैं।

आपको बता दें कि पायल सरकार का जन्म 10 फरवरी 1984 को कोलकाता में हुआ था। इस तरह उनकी उम्र 37 साल है। पायल बंगाली फिल्में तो करती ही हैं लेकिन उन्हें कई हिंदी बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया है। उन्हें बांग्ला सिनेमा की दुनिया में गिनी चुनी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। पायल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा कुछ ना कुछ पोस्ट डालती रहती हैं।

शुरू से ही मॉडलिंग की ओर रुझान

उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन समाप्त करते ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। मॉडलिंग करते करते ही उनको बांग्ला फिल्मों में काम करने का अवसर मिला। जब पायल कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी तभी से ही वो टेलीफिल्म्स के लिए काम करती थी। बात अगर फिल्मों की करें तो पायल ने साल 2004 से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। पायल को लगभग 35 फिल्मों में काम करते देखा जा चुका है। उन्हें इसके लिए कई बार पुरस्कार से नवाजा भी गया है। उनकी सबसे रीसेंट की फिल्में है – मिर्ची 3 और हिचकी ।

whatsapp-group

इन फिल्मों मे किया काम

उन्हें बांग्ला की प्रसिद्ध मैगजीन “उनीश कुरी” के कवर पेज पर प्रदर्शित किया जा चुका है। आपको यह भी बता दें कि इस फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। पायल ने अनुराग बासु की शो लव स्टोरी, वक्त और लेडीज स्पेशल में भी काम किया है। पायल ने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत को आजमाया है। आपको बताते चलें कि वह बॉलीवुड में कुणाल खेमू की फिल्म “गुड्डू की गन” में बतौर एक्ट्रेस नजर आई थी। खैर ये अलग बात है की 2005 में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। उन्हे साल 2006 में आई फिल्म “जोमेर राजा दिलो बोर” के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है।

अगर उनकी फिल्म की सफलता को एक किनारे रख दे तो उनका राजनीति में भविष्य आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। यह देखना रोचक होगा की भाजपा उन्हे आने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट देती है या नही और अगर देती है तो वो कहां से चुनाव लड़ती हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles