Monday, February 6, 2023
spot_img

जीतनराम मांझी का बड़ा बयान, बोले- बिहार में 2021 में चुनाव होंगे पर….

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बिहार में मध्यावधि चुनाव वाले बयान को लेकर अब सूबे की सियासत गर्म हो गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं तेजस्वी यादव के चुनाव होने की भविष्यवाणी से पूरी तरह सहमत हूं।

whatsapp

जीतन राम मांझी ने कांग्रेस और तेजस्वी यादव को टैग करते हुए ट्वीट किया कि बिहार में उपचुनाव होगा ना कि विधानसभा चुनाव। क्योंकि कांग्रेस और राजद के कई विधायक हमारे साथ हैं इन सभी के हमारे साथ आ जाने पर उपचुनाव तो होंगे ही। इसके लिए जीतन राम मांझी ने डेडलाइन भी तैयार कर दी है उन्होंने कहा कि 14 जनवरी तक इंतजार करें और फिर देखिएगा कि किन-किन सीटों पर उपचुनाव होंगे।

आपको बता दें कि सोमवार को राजद की समीक्षा बैठक में तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों और कार्यकर्ताओं को आवाहन किया कि तैयार रहे 2021 में मध्यावधि चुनाव कभी भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि जनता ने महागठबंधन के पक्ष में फैसला दिया लेकिन एनडीए ने जोड़-तोड़ से सरकार बना ली।

जीतन राम मांझी के उपचुनाव वाले इस बयान पर जेडीयू के वरिष्ठ नेता अजय कुमार सिंह ने कहा कि मांझी जी की बात सौ प्रतिशत सही है। तेजस्वी यादव के खिलाफ उनके ही पार्टी में विरोध बढ़ता जा रहा है तेजस्वी यादव अपनी हार पचा नहीं पा रहे हैं इससे उनकी पार्टी में कई विधायक नाराज हैं और बहुत जल्दी आरजेडी का दामन छोड़कर NDA के पाले में जा सकते हैं।

whatsapp-group

वहीं राजद नेता शक्ति यादव ने इस पर इस मामले में जेडीयू और जीतन राम मांझी पर पलटवार करते हुए कहा कि एक शब्द है खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे। खुद नीतीश कुमार और भाजपा के लोगों में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई बैठक तक नहीं हो पा रहा है नीतीश कुमार को भी नहीं पता कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा और दावा करते हैं कि राजद विधायक और कांग्रेस विधायक को तोड़ेंगे उन्होंने कहा कि अपने विधायकों पर नजर रखिए कहीं अपना ही घर ना टूट जाए।

हम पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी बीते 12 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसकी जानकारी उन्होने ट्वीट कर दी थी कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना जांच करवा लें. इसके बाद से वे होम आइसोलेशन में थे. तबियत बिगड़ने पर रविवार की सुबह वे फिर से एम्स पहुंचे. डॉक्टरों की माने तो फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles