Wednesday, February 1, 2023
spot_img

काँग्रेस का बड़ा चैलेंगे: दम है तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दें मोदी, जाने क्या कहा !

बिहार में चुनाव के अब काफी कम दिन शेष रह गए हैं. ऐसे में सभी पार्टियां पूरे दमखम से अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं। इसी कड़ी मे आज प्रधानमंत्री मोदी जी चुनाव प्रचार करने के लिए बिहार आए। इसी को लेकर आज कांग्रेस ने बड़ा चाल खेलते हुए प्रधानमंत्री जी को एक बड़ा चैलेंज दिया है! कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा है कि अगर आप में दम है तो आप बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देकर दिखाएं।

whatsapp

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं देते!

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने आज मोदी जी को बड़ा चैलेंज करते हुए मोदी जी से यह सवाल पूछा है कि आप बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं देते! अगर आप में साहस है तो आप बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दे। इन्होंने प्रधानमंत्री मोदी जी पर बिहार के स्वाभिमान पर भी सवाल उठाने का दावा किया है।

रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री से कई प्रश्नों का जवाब मांगा है। सुरजेवाला जी ने कहा कि बिहार में केंद्रीय विश्वविद्यालय की घोषणा की गई थी जो कि अभी तक बिल्कुल ही लटकी हुई है। उन्होंने बिहार के युवाओं के लिए कौशल विकास विद्यालय देने की बात्त की थी कहा है वो?

इन वादो का कोई पता नहीं

आगे उन्होने मोदी जी से पूछा कि बक्सर के चौसा में से बनने वाले 13 मेगावाट थर्मल पावर प्लांट का भी अभी तक कोई पता नहीं है। मोदी जी द्वारा घोषणा की गई पटना मे बनने वाली सिक्स लेन रिंग रोड का भी अभी कोई अता पता नहीं है।इतना ही नहीं गंगा मैया पर मटिहानी से झारखंड को जोड़ने वाली दो हजार करोड़ की पुल की घोषणा भी मोदी सरकार ने किया था जिसका भी अभी कोई ठिकाना नहीं है। इसी तरह मोदी जी ने कई वादे किए हैं जिसका अभी कोई अता-पता नहीं है। मोदी जी आए हैं फिर वादे करेगे फिर चले जाएंगे, परंतु बातें बस वादे तक ही रहेगी।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles