Monday, February 6, 2023
spot_img

मैं अपनी बीवी को ‘किस’ करने से डरता हूं- फारूक अब्दुल्ला, देखें वायरल वीडियो

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला कई बार ऐसे बयान देते हैं, जिस पर खूब हंसी-ठिठोली होती है. कुछ ऐसा ही रविवार को भी हुआ. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने यहां एक किताब विमोचन समारोह में कहा कि कोरोना वायरस ने बड़ी अजीब स्थिति पैदा कर दी है. जब से यह महामारी आई है तब से उन्होंने अपनी पत्नी को Kiss तक नहीं कर पाया.

whatsapp

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से स्थिति ऐसी हो गई है कि कोई भी हाथ मिलाने या गले लगाने तक से डरता है. उन्होंने कहा यहां तक कि मैं अपनी पत्नी को चुंबन तक नहीं ले पा रहा हूं. गले लगाने का तो सवाल ही नहीं है जबकि दिल ऐसा करना चाहता है. मैं यह इमानदारी से कह रहा हूं.

अल्लाह करे यह बीमारी खत्म हो जाए

दरअसल फारूक अब्दुल्ला एक किताब विमोचन करने के लिए आए थे इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका आ गया है. लेकिन यह वक्त ही बताएगा कि यह वैक्सीन कितनी सरदार है. अल्लाह करे यह बीमारी खत्म हो जाए. लेकिन आजकल तो डर लगता है हाथ मिलाने से और गले लगाने से इस पर मौजूद वहां दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगे. देखते ही देखते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

जम्मू कश्मीर में कोरोना के मामले

आपको बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा हरी झंडी मिलने के बाद देश में टीकाकरण शुरू हो चुका है. पहले फेज में स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया जा रहा है. वही जम्मू कश्मीर में कुल 126 नए मामले सामने आए हैं. कुल मिलाकर जम्मू कश्मीर में कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या 1,23,343 हो गई है.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles