Tuesday, February 7, 2023
spot_img

हेमा मालिनी का खुलासा- धर्मेंद्र के घर आने पर सूट पहन लेती थीं ईशा देओल, एक बार तो 6 महीने तक बंद रही थी बातचीत

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र की कई स्टोरी आपने सुने होगी। वह बॉलीवुड के सबसे चहते कलाकारों में से एक हैं। धर्मेंद्र की फ्रेंड फॉलोइंग आज भी काफी बड़ी है। लोग उनके और उनके परिवार वाले के बारे में हर तरह की बातें जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं। आपको शायद पता होगा ही कि धर्मेंद्र ने दो-दो शादियां की है। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है और दूसरी पत्नी को सभी लोग जानते हैं जिनका नाम हेमा मालिनी है।

whatsapp

धर्मेंद्र की फैमिली में कई कई दिलचस्प किस्से आपको मिलेंगे, अब एक ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है जो उनकी बेटी ईशा देओल को लेकर है, ईशा देओल का यह किस्सा हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी “Beyond The Dream Girl”में का है। हेमा मालिनी के इस बायोग्राफी में एक चैप्टर पूरा है उनकी बेटी ईशा देओल के ऊपर है। इस चैप्टर में ईशा देवल के बारे में ऐसी ऐसी बातें बताई गई है जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा।

रोज आते थे मिलने धर्मेंद्र

इस बायोग्राफी में ईशा देओल के बारे में कहा गया है कि धर्मेंद्र रोज दिन हेमा मालिनी और अपनी बेटियों से मिलने के लिए आया करते थे। इतना ही नहीं अपने पत्नी और बेटियों के साथ एक वक्त का खाना भी खाते थे। परंतु इसमें यह भी कहा गया है कि धर्मेंद्र बहुत कम ही उनके साथ रात तक रुक पाते थे। ईशा देओल ने भी कहा है कि हेमा मालिनी और पिता धर्मेंद्र ने मेरी बहुत अच्छे से परवरिश की है ।

धर्मेंद्र के घर आने पर सूट पहन लेती थीं

हेमा मालिनी ने एक चैट शो में यह खुलासा किया था कि धर्मेंद्र के आने पर उनके बेटियां सूट पहन लिया करटी थी । धर्मेंद्र को अपनी बच्चियों को वेस्टर्न कपड़ों में देखना पसंद नहीं था, इसलिए जब धर्मेंद्र घर आते थे तो हेमा मालिनी की दोनों बेटियां ईशा और आहना दोनों ही सूट पहन लिया करती थी। वैसे आगे इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि धर्मेंद्र को अपनी बेटियों का वेस्टर्न ड्रेस पहनने मे उतनी भी दिक्कत नहीं थी।

whatsapp-group

6 महीने तक बंद रही थी बातचीत

ईशा देओल शुरू से ही फिल्मों मे जाना चाहती थी। परंतु धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां इस लाइन में आएं। ईशा देओल ने जब पहली फिल्म कि तो धर्मेंद्र उससे उनसे इतना खफा हुए थे कि उन्होंने 6 महीने तक बात तक नहीं की थी। परंतु फिर जब केकवॉक में धर्मेंद्र ने ईशा देओल का काम देखा तो उन्होंने ईशा देओल की काफी तारा तारीफ की।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles