Wednesday, February 1, 2023
spot_img

शादी मुबारक: जसप्रीत बुमराह ने एंकर संजना गणेशन संग लिए सात फेरे, जाने कौन है संजना गणेशन

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आज यानी 15 मार्च को एक्ट्रेस संजना गणेश के साथ शादी रचाई. दोनों की अनंत कारज की रस्‍म गोवा के एक गुरुद्वारे में हुई है. खबरों कि माने तो प‍िछले कुछ समय से जसप्रीत बुमराह और एक्‍ट्रेस और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन की शादी की खबरें मीडिया में चल रही थीं. शादी कि रश्में बेहद करीबी मेहमानों की मौजूदगी में पूरी हुई.

whatsapp

इस शादी में खास रिश्तेदार ही शरीक हुए, जिन्हें मोबाइल फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं थी। मिली जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम में सिर्फ 20 मेहमान ही शामिल हुए। कोरोना को ध्यान में रखते हुए महमानों की लिस्ट में नाम कम थे. वही कई रस्में तो रविवार को ही पूरी हो गईं थीं। अपनी शादी की फोटो भारतीय स्पीड स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की।

आपको बतादें कि अपनी शादी के लिए बुमराह ने कुछ दिनों की छुट्टी ली थी. बुम्राह कि शादी कि खबरें सामने आते ही उनके चाहने वाले और रिलेटिव्स ने बधाइयां देनी शुरू कर दी. आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी इस कपल को शादी की मुबारकबाद दी। कोलकता नाईट राइडर्स की ओर से भी कपल को नए वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनायें मिली. आपको बतादें कि बुम्राह कि पत्नी संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर रह चुकी हैं.

वही जसप्रीत बुम्राह के बाद उनकी पत्नी संजना ने भी अपनी शादी कि तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. बात करें अगर संजना कि करियर कि तो बुमराह की दुल्‍हनियां मनोरंजन एंडस्‍ट्री से तालुक रखती हैं. संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था. संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था।

whatsapp-group

बता दें कि इससे पहले जसप्रीत बुमराह का नाम तेलुगु फिल्म अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा था. अनुपमा भी हाल ही में गुजरात पहुंची थी, जिसकी वजह से इन खबरों को हवा मिल रही थी. लेकिन कुछ दिनों बाद अनुपमा की मां ने इस बात की पुष्टि की कि उनकी बेटी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गुजरात गई है. उनका बुमराह की शादी से कोई कनेक्शन नहीं है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles