Monday, February 6, 2023
spot_img

गोविंदा का दर्दनाक खुलासा- कहा कुछ लोग मेरा करियर खत्म करना चाहते हैं, करोड़ों का घाटा हुआ है मुझे!

एक वक़्त था जब बॉलीवुड के चुलबुले एक्टर गोविंदा बॉलीवुड के सिंघासन के मालिक थे और उनकी हर फिल्में ब्लॉकबस्टर होती थी. बॉलीवुड में खुद की एक अलग पहचान बनाने वाले और अपनी एक्टिंग और डांसिंग से सबका दिल जीतने वाले गोविंदा एक वक़्त के बाद बॉलीवुड से दूर हो गए , अब वो अपनी खोई हुई इमेज को फिर से चमकाना चाह रहे हैं। लेकिन उनके लाख कोशिशों के बाद भी ऐसा हो नहीं पा रहा.

whatsapp

ऐसे में गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में अपने करियर और फिल्म इंडस्ट्री के बर्ताव को लेकर अपनी राय जाहिर की है। अपनी कॉमेडी से सबको लोट पॉट कर देने वाले गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक पर भी उन्होंने अपनी बात रखी. अभिषेक के साथ अपने विवाद को लेकर गोविंदा ने कहा कि उनका नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है। गोविंदा ने कई बार ऐसे कहा है कि उनके करियर को खत्म करने की कोशिश की गई है।

एक्टर गोविंदा का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री ने जिस तरह उन्हें अनदेखा किया है उस कारण उन्हें करोड़ों का घाटा भी सहना पड़ा है। उन्होंने आगे कहा कि वह इन दिनों खूब पार्टी करते हैं, स्मोक और ड्रिंक भी करते हैं. उन्होंने अपने दिए गए इंटरव्यू में बताया कि वह पहले से ज्यादा भ्रष्ट और रुड बन गए हैं.

उन्होंने यह बात मानी कि उनमे अब पुराने गोविंदा वाली कोई बात नहीं रही, पुराना गोविंदा धर्मात्मा किस्म का हुआ करता था पर अब ऐसा उनमे कुछ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह एक वक्त पर बेहद इमोशनल हुआ करते थे और उनका यह साइड उनके काम के आड़े आते था. लेकिन अब ना तो वह इमोशनल होते हैं और साथ ही अब हालात का सामना पहले की तरह करते हैं.

whatsapp-group

गोविंदा के लिए पिछले कई साल काफी मुश्किलों भरा था . उन्हें करोड़ों का नुक्सान का सामना करना पड़ा था. उन्होंने बताया कि पिछले 14 से 15 साल में उन्हें निवेश में 15 करोड़ का नुकसान हुआ है। साथ ही यह भी बताया कि फिल्मी दुनिया के कुछ लोगों ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया है। ना ही उनकी फिल्मों को थिएटर मिला और नाही उन्हें खुद कोई बॉलीवुड में काम मिला. उनका आरोप है कि कुछ लोग उनके करियर को खत्म करना चाहते थे।

इन तमाम मुश्किलों के बाद गोविंदा के लिए यह साल 2021 काफी महत्वपूर्ण होने वाला हैं. इस नए साल में गोविंदा बड़े जोर-शोर के साथ आगाज करने जा रहे हैं. मुश्किल वक़्त के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा की उनके साथ साजिश हुई हैं और बताया की अगर भाग्य आपके साथ नहीं हो तो आपके अपने लोग भी आपके खिलाफ हो जाते हैं।

गोविंदा काफी मुश्किलों का सामना कर चुके हैं और अपने और डायरेक्टर डेविड धवन के खराब रिश्ते के बारे में उन्होंने कहा की जब मैंने अपनी सेक्रेटरी सेसे फोन को स्पीकर पर रखने के लिए बोला ताकि यह सुन सकूं कि डेविड क्या कहते हैं। डेविड ने फ़ोन पर कहा कि गोविंदा बहुत सवाल पूछता है। मैं अब गोविंदा के साथ काम नहीं करना चाहता। उसे कुछ छोटी भूमिकाएं करने के लिए कहें।

इसके अलावा गोविंदा ने अपने भांजे और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कॉमेडियन कृष्णा के बारे में कहा कि कृष्णा के कारण उनकी इमेज खराब हो रही है. कृष्णा अभिषेक के साथ अपने रिश्ते पर गोविंदा ने कहा कि मैं ये नहीं जानता की वो ऐसा क्यों कर रहा है, कौन उससे ये सब करवा रहा है। वो बहुत अच्छा लड़का है। लेकिन उसे नहीं पता कि उसके ऐसा करने से मेरी इमेज कितनी खराब हो रही है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles