गंगा जल से ज्यादा शुद्ध है ताड़ी, पिए नहीं होगा कोरोना, बसपा नेता का विवादित बयान

हमारे देश में एक से एक महान राजनीतिक वैज्ञानिक बैठे हैं कोई गोमूत्र से कोरोना खत्म होने की बात करता है तो कोई भाभी जी पापड़ से कोरोना खत्म होने की बात करता है अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. उत्तर प्रदेश के बसपा प्रदेश अध्यक्ष का.

गंगा जल से ज्यादा शुद्ध है ताड़ी

उत्तर प्रदेश के बलिया में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कोरोना से बचाव को लेकर बेतुका बयान दे डाला. राजभर ने कहा कि नदी के जल से भी शुद्ध है ताड़ी. राजभर समाज ताड़ी के कारोबार से ही अपने बच्चों का पालन-पोषण करता है. ताड़ी का पेड़ धरती का प्राचीनतम पेड़ है और इसे पीने से शरीर की इम्युनिटी बढ़ती है. इसे पीने से कोरोना नहीं होगा.

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर

बीएसपी का प्रदेश अध्‍यक्ष बनने के बाद बलिया में एमएलए उमाशंकर सिंह ने भीम राजभर के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम के दौरान भीम राजभर ने कहा- गंगा नदी के पानी से ज्यादा ताकत ताड़ी में है. पहले लोग जिंदगी और मौत से लड़ते हुए ताड़ी निकालने और अपने बच्चों को पिलाने का काम करते थे. कोविड-19 में लोग कहते हैं कि वह कैसे बचें? मैं कहता हूं कि ताड़ी कोरोना को भी मात देने वाला है. ताड़ी पीकर राजभर समाज विपरीत हालात में भी जिंदा रहता है.

Also Read:  यात्री का आधा से ज्यादा किराया वहन करता है रेलवे, करोड़ों मे होता है एक साल की सब्सिडी

आंकड़ों के अनुसार कुल 96,36,487 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के साथ ही देश में मरीजों के ठीक होने की दर बढ़कर 95.65 प्रतिशत हो गई है. वहीं कोविड-19 से मृत्यु दर 1.45 प्रतिशत है.

whatsapp channel

google news

 

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोविड- 19 से 13 और रोगियों की मौत के साथ संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 8,224 पहुंच गयी है जबकि संक्रमण के 1,277 नये मामलों के साथ कुल रोगियों की संख्या 5,76,832 पहुंच गयी है. मंगलवार को उप्र सरकार द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक नये रोगियों में सबसे ज्यादा 197 मामले लखनऊ में पाये गये हैं.

Share on