Monday, January 30, 2023
spot_img

गंगा जल से ज्यादा शुद्ध है ताड़ी, पिए नहीं होगा कोरोना, बसपा नेता का विवादित बयान

हमारे देश में एक से एक महान राजनीतिक वैज्ञानिक बैठे हैं कोई गोमूत्र से कोरोना खत्म होने की बात करता है तो कोई भाभी जी पापड़ से कोरोना खत्म होने की बात करता है अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. उत्तर प्रदेश के बसपा प्रदेश अध्यक्ष का.

whatsapp

गंगा जल से ज्यादा शुद्ध है ताड़ी

उत्तर प्रदेश के बलिया में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कोरोना से बचाव को लेकर बेतुका बयान दे डाला. राजभर ने कहा कि नदी के जल से भी शुद्ध है ताड़ी. राजभर समाज ताड़ी के कारोबार से ही अपने बच्चों का पालन-पोषण करता है. ताड़ी का पेड़ धरती का प्राचीनतम पेड़ है और इसे पीने से शरीर की इम्युनिटी बढ़ती है. इसे पीने से कोरोना नहीं होगा.

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर

बीएसपी का प्रदेश अध्‍यक्ष बनने के बाद बलिया में एमएलए उमाशंकर सिंह ने भीम राजभर के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम के दौरान भीम राजभर ने कहा- गंगा नदी के पानी से ज्यादा ताकत ताड़ी में है. पहले लोग जिंदगी और मौत से लड़ते हुए ताड़ी निकालने और अपने बच्चों को पिलाने का काम करते थे. कोविड-19 में लोग कहते हैं कि वह कैसे बचें? मैं कहता हूं कि ताड़ी कोरोना को भी मात देने वाला है. ताड़ी पीकर राजभर समाज विपरीत हालात में भी जिंदा रहता है.

आंकड़ों के अनुसार कुल 96,36,487 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के साथ ही देश में मरीजों के ठीक होने की दर बढ़कर 95.65 प्रतिशत हो गई है. वहीं कोविड-19 से मृत्यु दर 1.45 प्रतिशत है.

whatsapp-group

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोविड- 19 से 13 और रोगियों की मौत के साथ संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 8,224 पहुंच गयी है जबकि संक्रमण के 1,277 नये मामलों के साथ कुल रोगियों की संख्या 5,76,832 पहुंच गयी है. मंगलवार को उप्र सरकार द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक नये रोगियों में सबसे ज्यादा 197 मामले लखनऊ में पाये गये हैं.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles