Monday, February 6, 2023
spot_img

‘भाबीजी घर पर हैं’ केअंगूरी भाभी से लेकर विभूति नारायण, जानें कितनी मोटी कमाई करते हैं ये सितारे

टीवी पर ऐसी कई धारावाहिक प्रसारित हुई है जिसने दर्शकों के मन में अपनी एक अलग छाप छोड़ी हैं। भले ही सीरियल बन्द हो जाये मगर उसके कलाकार लोगों के दिलों में बस जाते हैं और ऐसा ही हाल हैं “भाभी जी घर पर हैं” सीरियल का। यह सीरियल लोगों के बीच इतना पॉपुलर हैं कि दर्शक इसके कलाकारों को उनके किरदार के नाम से ही बुलाते हैं। कानपुर के दो पड़ोसियों की कहानी दिखाने वाली यह सीरियल आपको अपनी जबरदस्त कहानी से खूब हँसाती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीरियल के कलाकार एक एपिसोड के कितने फीस चार्ज करते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं इन्ही कलाकारों के फीस के बारे में जिनके निभाये गए रोल लोगों को खूब पसंद हैं।

whatsapp

शुभांगी आत्रे


इस लिस्ट में सबसे पहले हैं शुभांगी आत्रे यानी कि अंगूरी भाभी का हैं जिन्होंने अपने बिहारी भाषा से और यूनिक डायलाग से ना सिर्फ सीरियल में बल्कि बाहरी दुनिया में भी लोगों को दीवाना बनाया हैं। अंगूरी भाभी का ‘अ का बोले’ और ‘सही पकड़े हैं’ जैसे लाइन्स तो दर्शकों के बीच काफी मशहूर है। आपको बतादें कि इस रोल मे बिल्कुल फिट बैठने वाली और शिल्प शिंदे की जगह लेने वाली शुभांगी आत्रे अपने एक एपिसोड के करीब 40 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

रोहिताश गौड़


इस लिस्ट मे अगला नाम रोहिताश गौड़ यानी कि तिवारी जी का हैं जो इस सीरियल में अंगूरी भाभी के पति का किरदार निभाते है। अपनी पत्नी अंगूरी को प्यार से पगलिया कहने वाले तिवारी जी यानी रोहिताश एक एपिसोड के लगभग 60 हज़ार चार्ज करते हैं।

सौम्या टंडन


“भाभीजी घर पर हैं” कि दूसरी भाभी यानी कि अनिता भाभी का ग्लैमरस अंदाज़ सीरियल में चार चांद लगाता है। अनिता भाभी के किरदार को निभा चुकी सौम्या टंडन का गोरी मेम वाला अंदाज़ दर्शकों को खूब पसंद आता था। पर क्या आप जानते हैं कि इस शो के लिए सौम्या यानी कि अनिता भाभी हर एपिसोड 60 हज़ार चार्ज करती थी।

whatsapp-group

आसिफ शेख


इस लिस्ट में अगला नाम उनका हैं जिन्हें अक्सर सीरियल में अंगूरी भाभी पर डोरे डालते देखा जाता हैं। जी हां, हम बात कर रहे है अनिता भाभी के पति विभूति नारायण उर्फ आसिफ शेख का जो इस सीरियल में हर एपिसोड के लिए लगभग 70 हज़ार चार्ज करते हैं।

हप्पू सिंह


अनिता भाभी, अंगूरी भाभी, तिवारी जी और विभूति जी इन चार किरदार के अलावा इस शो के हप्पू सिंह यानी कि योगेश त्रिपाठी को भी लोग खूब पसंद करते हैं। अनोखे अंदाज में डॉयलोग बोलने वाले योगेश इस शो में अपने किरदार के लिए 35 हज़ार रुपये लेते हैं।

अक्षय पाटिल


इस शो में कभी कभार रिक्शा चलाते दकहने वाले पेलू का किरदार निभाने वाले अक्षय इस शो में हर दिन का 15 हज़ार रुपये चार्ज करते हैं। हालांकि वह इस शो में एक गूंगे किरदार में हैं मगर बिना कुछ बोले महीने के साढ़े चार लाख कमाना कोई आम बात नही।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles