Monday, January 30, 2023
spot_img

Zoom मीटिंग के बाद भूल गयी माइक बंद करना, लीक हो गयी प्राइवेट विडियो!

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कह नहीं सकते अभी हाल ही में पाकिस्तानी लड़की पावरी हो रही है का ट्रेंड खत्म भी नहीं हुआ था कि सोशल मीडिया पर एक और विडियो वायरल हो गया. इस बार बारी श्वेता की थी. श्वेता के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ. Shweta का यह VIDEO Twitter के टॉप ट्रेंड में है. अब आप सोच रहे होंगे कि ये Shweta कौन है? हम आपको बताते इंटरनेट की इस नई सनसनी श्वेता के बारे में. 

whatsapp

दरअसल, Shweta इस वजह से ट्रेंड हो रही हैं, क्योंकि Zoom पर क्लास अटैंड करने के दौरान उसने अपना माइक म्यूट नहीं किया और उसकी पर्सनल बातचीत वायरल हो गई. बातचीत के दौरान श्वेता काफी आपत्तिजनक बातें बता रही है।

दरअसल, Zoom मीटिंग के दौरान श्वेता अपनी दोस्त से किन्हीं दो लोगों का पर्सनल रिलेशनशिप डिस्कस करने लगीं और उसे 111 लोगों के सुन लिया. वर्चुअल मीटिंग के दौरान श्वेता का फोन बजा और उसने Zoom पर अपना माइक On छोड़ दिया. इसके बात उसकी पूरी बातचीत वायरल हो गई.

श्वेता के Viral हो रहे वीडियो में Shweta ने अपनी दोस्त राधिका को एक पंडित लड़के की निजी जिंदगी के बारे में बताया जो कि अब पूरे देश भर में फैल गया है।

whatsapp-group

Shweta और उनकी दोस्‍त के बीच की बातचीत उस Zoom पर चल रही वर्चुअल क्‍लास में मौजूद 111 और लोगों ने सुनी. लोग कहते रहे कि श्‍वेता तुम्‍हारा माइक ऑन है मगर श्‍वेता ने शायद आवाज बंद कर रखी थी. वो तो अपनी दोस्‍त को किसी लड़का-लड़की की रिलेशनशिप के बारे में बताने में व्यस्त थीं. उसी क्‍लास में शामिल किसी ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles