Monday, February 6, 2023
spot_img

गद्दार है हिन्दू -युवराज सिंह के पिता योगराज का किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान

कृषि बिल कानून की खिलाफ आज भी किसान लगातार 11वें दिन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वो अपनी मांगों से पीछे हट नहीं रहे हैं। इसके साथ ही आज उनके और केंद्र सरकार के बीच में आखिरी वार्ता होने वाली है, लेकिन ठीक उससे पहले अब सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने किसानों का समर्थन करते हुए हिंदू समाज के लिए कुछ अपशब्द बोल दिए हैं, जिसकी वजह से अब सोशल मीडिया पर उनसे माफी की मांग की जा रही है।

whatsapp

(biharivoice.com इस विडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता )

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसानों सालों के आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। इसके साथ ही वो वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहे कि हिंदूओं ने ने कई सालों तक अंग्रेजों और मुग़लों की गुलामी की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने भाषण में महिलाओं के लिए भी कथित तौर पर अपशब्द बोले हैं और हिंदू को गद्दार बताया है। बता दें सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ है। सभी यूजर्स ने युवराज सिंह उनकी पत्नी हेजल किच और योगराज सिंह को अपशब्द कहना शुरु कर दिया है। इसके साथ ही योगराज सिंह से जल्द से जल्द माफी मांगने को बोला गया है।

हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक योगराज सिंह ने कोई बयान नहीं दिया है और ना ही उनके बेटे क्रिकेटर युवराज सिंह ने कुछ कहा है। हम आपको बता दें योगराज सिंह हमेशा से अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर है। इससे पहले भी उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर आपत्तिनजक बयान दिया था, जब धोनी ने युवराज को टीम इंडिया से निकाल दिया था।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles