Wednesday, February 8, 2023
spot_img

IPL 2021 से ठीक पहले बौद्ध भिक्षु बने धोनी, क्या है वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई?

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने अनोखे मेकओवर के लिए जाने जाते हैं. अब चाहे अपने शुरुवाती दिनों में धोनी के लंबे बाल हो या फिर अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान उनके साफ़-सुथरे क्लीन सेव वाला लुक हो।

whatsapp

कुछ दिनों में इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुवात होने जा रही है. आईपीएल शुरू होने में अब एक माह से भी कम समय बचा है और ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स ही एक ऐसी टीम हैं जिन्होंने अपने कप्तान के साथ 14वें सीजन की तैयारियां शुरू कर ली है. पिछले साल कोरोना काल के दौरान अचानक क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी का इस बार उनके फैंस आईपीएल में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच महेंद्र सिंह धोनी की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया हैं.

दरअसल, शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रसारकों ने एम एस धोनी की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमे वह एक भिक्षु जैसे अवतार में दिखाई दे रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई फोटो में सिर मुंडवाए धोनी बौद्ध भिक्षुओं की पोशाक में किसी जंगल में बैठे हुए हैं. धोनी कि यह तस्वीर सामने आते ही उनके फैंस काफी हैरान है और सोच में पड़ गए है कि आखिर उनका यह नया लुक किस कारण है.

आपको बतादें कि पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था जहां वह नेट्स पर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे थे, लेकिन जो फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही, उसमे माही बौद्ध भिक्षु जैसे दिख रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि आईपीएल 2021 से पहले क्या धोनी ने सांसारिक मोह-माया से संन्यास ले लिया है।

whatsapp-group

हालाँकि फ़िलहाल धोनी ने सच में अपना सर मुंडवाया है या नहीं यह अभी साफ़ नहीं हो पाया हैं. लेकिन इतना जरुर तय है कि फोटो किसी विज्ञापन शूट की है. आपको बतादें कि कोरोना महामारी के बीच पहली बार देश में आईपीएल का आयोजन होने जा रहा है जिसका पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में खेला जाएगा।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles