डिलीवरी बॉय का मर्सिडीज़ से टक्कर में हुई मौत, सोनू सूद ने आगे आकर किया ये काम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूदम अपनी मदद के लिए मशहूर हैं. वह किसी को भी असहाय नहीं देख सकते हैं और इसी वजह से वह सभी की मदद के लिए आगे रहते हैं. अब हाल ही में सोनू ने उस परिवार की आर्थिक मदद करने का फैसला लिया है जिनके बेटे की मौत आज हुई है. जी दरअसल आज मुंबई में एक मर्सिडीज कार की चपेट में आने से एक 19 साल युवक की मौत हो गई जो फूड डिलीवरी ब्वॉय था. उसी की मौत के बाद सोनू ने परिवार को आर्थिक मदद देने का निर्णय लिया है.

सोनू सूद ने परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. साथ ही उन्होंने परिवार से कहा कि पुलिस अधिकारियों से वे खुद बात करेंगे, ताकि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई हो और जांच सही ढंग से आगे बढ़े. 

बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जिस शख्स की मौत हुई है उसका नाम सतीश था. वह डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था जब यह हादसा हुआ तब मृतक एक पार्सल की डिलीवरी के लिए जा रहा था. मर्सिडीज के चालक की पहचान तैफूर तनवीर शेख के रूप में की गई है, जो कथित तौर पर एक छात्र है. कहा जा रहा है कि वह एक कार को ओवरटेक कर रहा था, जब उसकी कार की गति नियंत्रण से बाहर हो गई और उसने सतीश को टक्कर मार दी.

सोनू सूद ने कहा मुझे अब सभी हीरो की भूमिकाएं मिल रही है मुझे 45 शानदार स्क्रिप्ट मिली है आशा है कि यह नई शुरुआत है नई पारी है बॉलीवुड अभिनेता और लॉकडाउन में लोगों के लिए हीरो बनकर उभरे सोनू सूद ने चिरंजीवी के साथ एक फिल्म के बारे में कहा हम एक एक्शन सीक्वेंस कर रहे थे और चिरंजीवी सर ने कहा फिल्म में आपका होना हमारे लिए एक बड़ी समस्या है क्योंकि मैं आपको एक्शन सीन में नहीं मार सकता उन्होंने कहा कि अगर वह ऐसा करते हो तो ने साप देंगे.

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  आखिर क्यों जेसीबी के मशीनों का रंग होता है पीला, जानिए वजह

आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों को मदद की थी. वह कई लोगों की मदद कर चर्चाओं में रहे हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से वह इस परिवार की आर्थिक मदद के लिए आगे आ गए हैं.

Share on