निर्देशक के ‘कट’ कहने के वावजूद हिरोइन से लिपटे रहे भोजपुरी एक्टर अजय यादव

भोजपुरी फिल्म चल झूट्ठा की शूटिंग के दौरान एक ऐसा वाकया सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल भोजपुरी सिंगर और अभिनेता अजय यादव से जुड़ा एक वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कहा जा रहा है कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी अजय यादव हीरोहीन से लिपटे रहे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फिल्म की कुछ तस्वीरें जिसमें देखा जा सकता है कि भोजपुरी अभिनेता अजय यादव अपनी हीरोइन आनंदित से रोमांस करते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता अजय यादव जब एक रोमांटिक सीन कर रहे थे तो डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी वह हीरोइन के गले से लिपटे रहे। गौरतलब है कि इन दिनों यूपी के मुंगरा, जौनपुर, बादशाहपुर और उसके आसपास के इलाकों में भोजपुरी फिल्म चल झूट्ठा की शूटिंग हो रही है।

इस मामले में जब सेट पर मौजूद टीम के एक मेंबर से बात हुई तो उसने बताया कि अभिनेत्री आनंदिता गिरी और अभिनेता अजय यादव दोनों प्रोफेशनल अभिनेता हैं और इस रोमांटिक सीन की रिक्वायरमेंट ही ऐसी थी कि दोनों प्रेम में डूबे हुए दिखाए जाने थे। इसलिए अजय यादव ने ऐसा किया।

आपको बता दें कि इस फिल्म के लेखक निर्देशक विकास दास और संगीतकार अनुज तिवारी हैं। यह फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है।इस फिल्म में कहानी कुछ ऐसी है कि तीन युवक अपने आप में किसी नमूने से कम नहीं है। तीनों की खुराफात, धमाचौकड़ी और सच झूठ में उलझे उनके कारनामे देखकर दर्शक दांत तले उंगलियां दबा लेंगे।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  शर्टलेस अक्षय कुमार की तस्वीर ने मचाया हंगामा, पीठ पर पत्नी की बजाये बना किसी और के नाम का टैटू; देखें

भोजपुरी फिल्म चल झूठा में मुख्य भूमिका में अजय यादव, प्रिंस अग्रवाल, निशा सिंह, अमित राजभर, अनंतागिरी, पप्पू यादव, रमजान शाह, चंदन सिंह, बबली सिंह, राम विश्वकर्मा, फूलचंद्र, दीपक पंडित आदि हैं।

Share on