Wednesday, February 8, 2023
spot_img

प्यार मे मिला धोखा तो कर दी इसकी ब्रांडिंग, ‘बेवफा चायवाला’ से पटना में दुकान खोल दी चाय दुकान

प्यार में धोखा खाये लोगों को या तो आपने आबाद होते देखा होगा या फिर बर्बाद। लोग जब प्यार में हार जाते है तो वो अक्सर देवदास बन जाते है या फिर पढ़ लिख कर आईपीएस अफसर बन जाते है। लेकिन एक शख्स ऐसा है जिसने प्यार में धोखा खाने के बाद उसी की ब्रांडिंग शुरू कर पैसे कमाना शुरू कर दिया और अपने दुकान का नाम भी ‘बेवफा चायवाला’ रख दिया है। पटना के व्‍यस्‍त बोरिंग कैनाल रोड के किनारे मौजूद इस ठेले पर प्रेम व बेवफाई की चाय पीने वालों काफी भीड़ उमड़ती है।

whatsapp

पटना के सबसे बिजी रोड में से एक बोरिंग कैनाल रोड के किनारे इस शख्स का ठेला और यह जनाब लोगों को प्रेम व बेवफाई की चाय पिलाते है। इतना ही नही इनके दुकान पर हर रोज लोगों की भीड़ भी उमड़ती है। बेवफा चायवाला की सबसे खास बात यह है कि यहां चाय पीने प्रेम में धोखा खाये लोगों के साथ साथ प्रेमी जोड़े भी आते है. यहाँ हर लोगों के लिए अलग अलग चाय अलग-अलग मूल्‍य पर उपलब्‍ध है। इस दुकान के मालिक का कहना है कि वह अपने दोस्‍तों के साथ इस दुकान की पूरी चेन बनाने वाले हैं।

एक ही चाय अलग अलग कीमतों मे

“बेवफा चायवाला” इस दुकान के मालिक की निजी जिंदगी में बेहद दर्द समाया हुआ है, इसलिए यहां प्रेम में धोखा खाये लोगों को चाय में छूट दी जाती है। अगर आपने प्यार में धोखा खाया है तो आपको 10 रुपये में चाय मिलेगी, वही प्रेमी जोड़ों से 15 रुपये की कीमत ली जाती है। इस दुकान में एक ही कुल्हड़ स्पेशल चाय है जो अलग अलग लोगों के लिए अलग अलग मूल्य में उपलब्ध है लेकिन इससे वहां आने वाले ग्राहकों को कोई ऐतराज नही है। लोग वहां अपने शौक से चाय पीने आते है और साथ ही दुकान के नाम के पीछे के राज को जानने की कोशिश करते हैं। यह सिलसिला करीब दो महीने से चल रहा है।

लड़की ने दिया था धोखा

इस दुकान को इसी साल 8 फरवरी को तीन दोस्तों ने मिलकर खोला है। 7 फरवरी को इस दुकान को खोलने का आईडिया आया और अगली सुबह 8 फरवरी को तीनो दोस्तों ने सड़क किनारे अपना ठेला लगा दिया। आपको बतादें की इस दुकान को खोलने का आईडिय पटना के महुआ बाग में रहने वाले संदीप कुमार का है।साल 2015 में संदीप को एक लड़की से प्यार हो गया था जिसके पांच साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। संदीप की माने तो यह फैसला लड़की का था और ब्रेकअप के बाद संदीप डिप्रेशन में चले गए थे। लेकिन अब संदीप समान्‍य जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि संदीप ने अभी तक शादी नही की है, लेकिन अपने पैरों पर खड़े हैं।

whatsapp-group

दोस्तो के खोला दिया बेवफा चायवाला

ब्रेकअप के बाद संदीप ने अपने बचपन के दो दोस्तों के साथ  यह दुकान खोला हैं। बेवफा चायवाला तीनों का साइड बिजनेस है, पर यह तीनों अपना समय निकाल कर खुद ही लोगों को चाय सर्व करते है। इस दुकान पर काम करने वाले सोनू कुमार ने बताया कि यहां दूर-दूर से प्रेमी जोड़े चाय पीने आते हैं। इसके अलावा स्कूल-कॉलेज के स्‍टूडेंट्स से लेकर नौकरीपेशा लोग भी नियमित ग्राहक हैं। प्‍यार में धोखा खाए लोगों की छूट वाली चाय भी खूब बिकती है।

सोनू ने आगे बताया कि शुरुआती दौर में रोजाना तीन से चार सौ कप चाय बिकती थी। गर्मी की आहट के साथ अधिकांश ग्राहक शाम में आ रहे हैं, इसलिए अभी करीब 250 कप चाय ही बिक रही है। दुकान से रोजाना करीब 15 सौ रुपये की आमदनी हो रही है। बकौल सोनू, आगे इस चाय दुकान की चेन खोलनी है। इसी कड़ी में दो-तीन दिन पहले ही पटना के मीठापुर में फुटपाथ के ठेले का एक ब्रांच खोला गया है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles