उम्र में ‘जेठालाल’ से छोटे हैं ‘तारक मेहता’ के ‘बापूजी’, हीरोइन से जैसी सुंदर दिखती हैं पत्नी

टीवी के बेहद चर्चित शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के बारे में तो सभी लोग जानते ही हैं। इस शो ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। इस शो के कलाकार अपने जोरदार अभिनय से साल 2008 से ही लोगों को हँसा हँसा कर लोटपोट कर रहे हैं। वही इसकी सबसे खास बात यह है कि इस शो को ना सिर्फ बच्चे बल्कि परिवार के हर लोग देखना पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी कहानी आम लोग और उनके रोजमर्रा के किस्सों पर आधारित है।

इस सीरियल में हर एक कलाकार का अपना एक अलग रोवाब हैं। इन्ही में से एक है जेठालाल के बापूजी यानी कि चंपकलाल। बापूजी का किरदार निभा रहे अमित भट्ट को लोग बेहद पसंद करते है लेकिन क्या आप जानते है कि बापूजी के किरदार को निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में जेठालाल से भी उम्र में छोटे हैं। आज हम आपको बताएंगे अमिट भट्ट यानी कि बापूजी के जीवन से जुड़े कुछ रोचक तथ्य।

असल जिंदगी में हैं रोमांटिक पति

रील लाइफ में एक बुजुर्ग आदमी का किरदार निभा रहे अमित भट्ट अपने रियल लाइफ में एक बेहद अच्छे और रोमांटिक पति हैं। उनकी पत्नी का नाम कृति भट्ट हैं जो कि बेहद खूबसूरत हैं। वही अमित भट्ट के दो जुड़वा बच्चे हैं।

Also Read:  अपनी ड्रेस की चेन बंद करना भूल गईं उर्फी जावेद, शेयर कर दी बिना चेन बंद किए Video

जेठालाल से भी उम्र में हैं छोटे

मूल रूप से गुजरात के सौराष्ट्र के रहने वाले अमित भट्ट ने अपने 36 के उम्र में ही एक बुजुर्ग आदमी का किरदार निभाना शुरू कर दिया था और फिलहाल उनकी उम्र 48 साल हैं। वही आपको बता दें की अमिट भट्ट अपने ऑन स्क्रीन बेटे जेठालाल से उम्र में छोटे है मगर फिर भी पर्दे पर उनकी जोड़ी खूब फेमस है और लोग उनकी नोक झोंक को देखना खूब पसंद करते हैं।

whatsapp channel

google news

 

कई धारावाहिकों में किया काम

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” से पहले अमित कई सीरियल में नजर आ चुके हैं। मगर उन्हें असली पहचान इस सीरियल में निभा रहे बापूजी के किरदार से ही मिली हैं। बिना ऑडिशन दिए स किरदार के लिए चयनित हुए अमित भट्ट करीब 13 सालों से इस किरदार को निभा रहे हैं।

एक एपिसोड के चार्ज करते हैं इतने रुपये

वही अगर बात करें पैसों की तो अमित हर एपिसोड के करीब 70-80 हज़ार रुपये चार्ज करते हैं। इस शो में अमित भट्ट के अभिनय को लोग खूब पसंद करते हैं। कई धारावाहिकों में काम करने वाले अमित भट्ट सलमान खान की फ़िल्म “लवयात्री” में भी काम कर चुके हैं।

Share on