सुशांत से शादी के लिए बाजीराव मस्तानी, रामलीला जैसी कई फिल्मे छोड़ी- अंकिता लोखंडे का खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गए अब एक साल होने को है लेकिन अभी भी उनके फैन्स और उनके चाहने वाले उन्हें याद करते है और उनके लिए इंसाफ की लड़ाई भी लड़ रहे है। सुशांत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही अंकिता लोखंडे ने अब जाकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अंकिता ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी दिया था। लेकिन अब वह पहली बार सुशांत के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर ट्रॉल्लिंग का शिकार होने तक कई मुद्दों पर खुल कर बात करते नजर आई। उन्होंने बताया कि सुशांत अपनी चीजों को लेकर बेहद स्पष्ट थे। उन्हें अपने करिअर पर फोकस करना था और उन्होंने यह किया।

सुशांत से ब्रेकअप के समय कहाँ थे आपलोग

एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देते हुए अंकिता ने कहा कि जिन भी लोगों को आज यह लग रहा कि मैं सुशांत के लिए बेस्ट थी वो उस वक़्त कहा थे जब सुशांत से मेरा ब्रेकअप हो रहा था। उन्होंने उस वक़्त सुशांत को क्यों नही समझाया। आज जिनलोगों को यह लगता हैं कि मैं अपनी डांस की वीडियो क्यों डालती हूँ और सुशांत की मौत से मुझे फर्क नही पड़ता तो मैं उनको यह बताना चाहती हूँ की ये मेरी मर्जी है। ये मेरे खुश होने का तरीका है।

जो लोग मुझे आज ये दोष दे रहे है कि मैंने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया तो वे लोग मेरी साइड की स्टोरी नही जानते। मैं किन चीजों से गुजरी हूँ, मैंने अपनी जिंदगी में क्या देखा है, वो फेज मेरे लिए बहित मुश्किल था, ढाई साल लगे मुझे उन चीजों से बाहर आने में। उस वक़्त मुझे ऐसा लगता था कि सब खत्म हो चुका है। लेकिन मैं बहुत मजबूती के साथ उस अवस्था से बाहर आई और मुझे इस पर गर्व है।

सुशांत से शादी के लिए छोड़ी कई बड़ी फिल्मे

अंकिता ने आगे बताया कि उन्होंने बाजीराव मस्तानी, बदलापुर, राम-लीला, सुल्तान और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों को करने से मना कर दिया था क्योंकि उस वक़्त उन्हें सुशांत सिंह के साथ शादी करनी थी और अपने जीवन में सेटल होना था। उन्होंने बताया कि, “जब मैं सुशांत के साथ मकाऊ में थी और शाहरुख खान से मिली तो उन्होंने मुझे बेस्ट रोल दिलाने का वादा किया था।

whatsapp channel

google news

 

लेकिन उस वक़्त मेरे दिमाग में बस यही सोच थी की सुशांत को अच्छा काम मिलें और मैं बस उनके साथ खड़ी रहूं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि बाजीराव मस्तानी के लिए संजय लीला भंसाली ने उन्हें कॉल किया था लेकिन उन्होंने संजय लीला भंसाली को यह कह कर मना कर दिया था कि उन्हें शादी करनी है। जिसके बाद संजय लीला भंसाली ने उनसे कहा था उन्हें अपने इस फैसले पर बाद में काफी पछतावा होगा लेकिन फिर भी अंकिता ने इस रोल को ठुकरा दिया था।

कोई अफसोस नहीं

हालांकि अंकिता लोखंडे का कहना है कि उन्हें अपने इन फैसलों पर कोई पछतावा नही है। उस वक़्त उनकी प्राथमिकता कुछ और थी और उन्होंने अपने मन से किया जो भी किया। लेकिन अब उनका यह मानना है कि लोगों को अपनी पर्सनल और प्रोफ़ेशनल लाइफ को अलग रखना चाहिए।

Share on

Leave a Comment