इस अभिनेत्री ने खुद को बताया था PM Modi की बेटी, विज्ञापन में छप गया था पर्सनल मोबाइल नंबर

बॉलीवुड के फेमस निर्देशक मधुर भंडारकर की फ़िल्म “कैलेंडर गर्ल्स” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अवनी मोदी हर किसी को याद ही होगी जो आये दिन किसी न किसी चीजों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कभी खुद को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी बताने के कारण तो कभी फिल्म “कैलेंडर गर्ल्स” में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर, उन्होंने चर्चाएं बटोरी हैं। एक बार हद तब हुई जब बीएमसी ने अपने एक विज्ञापन में उनका पर्सनल मोबाइल नंबर छाप दिया था। जिसके बाद उन्हें खूब कॉल्स और मैसेज आने लगे और इस कारण वह खूब परेशान हो गई थी। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं अवनी मोदी की जिंदगी से जुड़े कुछ तथ्य :

मूल रूप से गुजरात की रहने वाली अवनी मोदी एक मॉडल हैं और पहली बार वह अपनी फ़िल्म कैलेंडर गर्ल्स को लेकर लाइमलाइट में आई थी। इस फ़िल्म में गुजराती मॉडल ने एक पाकिस्तानी मॉडल का किरदार निभाया था। बॉलीवुड में भले ही उन्होंने कम नाम कमाया हो मगर वह साउथ इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं।

इसलिए बताया मोदी को अपना पिता

गुजरात के गांधीनगर से ताल्लुक रखने वाली अवनी मोदी ने अपनी पढ़ाई भी इसी शहर से पूरी की हैं और फिर मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुम्बई आ गईं।एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू के दौरान अवनी ने बताया कि जब वह अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही थी। उस दौरान उनसे एक विदेशी व्यक्ति ने पूछा कि क्या वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी हैं? जिसके जवाब में उन्होंने उस व्यक्ति से कहा था कि हाँ वो मोदी जी की बेटी हैं। उन्होंने आगे कहा कि इसमें झूट ही क्या हैं। मैं ही क्या दुनिया की हर लड़की के लिए नरेंद्र मोदी जी पिता के समान हैं।

अवनी मोदी के जवाब ने उस वक़्त हंगामा मचा दिया था। इतना ही नही उनके इस जवाब के बाद वह खूब चर्चे में आ गई थी और लोग उन्हें इंटरनेट पर नरेंद्र मोदी की बेटी के नाम से सर्च करने लगे थे। अवनी ने बताया कि जब वह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए कहीं जाती हैं उनसे यह सवाल अक्सर पूछा जाता हैं।

whatsapp channel

google news

 

विज्ञापन में छपा पर्सनल मोबाइल नंबर

इस घटना के बाद एक बार और अवनी खास चर्चे में आ गई थी जब बीएमसी की गलती उनपर खूब भारी पड़ी थी और वह मुसीबत में पड़ गई थी। दरअसल ये तब की बात हैं जब बीएमसी ने अपने एड में गलती से अवनी का मोबाइल नंबर प्रकाशित कर दिया था। जिसके बाद उन्हें इतने कॉल्स और मैसेज आने लगे कि वह बुरी तरीके से परेशान हो गई थी।

वही अगर बात करें उनकी फ़िल्म “कैलेंडर गर्ल्स” की तो यह फ़िल्म मधुर भंडारकर की हैं। इस फ़िल्म की कहानी पांच मॉडल्स पर हैं जो देश के अलग अलग शहरों से ताल्लुक रखती हैं और एक टैलेंट शो के दौरान उनकी आपस में उनकी मुलाकात होती है। इन लड़कियों की जिंदगी उसके बाद मुम्बई आकर कैसे बदल जाती हैं और किन किन हालातों का उन्हें सामना करना पड़ता हैं ये फ़िल्म उसपर आधारित है।

Share on

Leave a Comment