मुंगेर की बिटिया श्रीजा सेन गुप्ता ने बिहार का नाम पूरे देश मे किया रौशन, मिस इंडिया बन बजाया डंका

Miss India Sreeja Sen Gupta: मुंगेर की बेटी श्रीजा सेन गुप्ता मिस इंडिया बनकर पूरे बिहार का नाम देशभर में लहरा दिया है। जयपुर में आयोजित फॉरएवर मिस इंडिया की विजेता श्रीजा सिंह गुप्ता बनी है। उनके इस उपलब्धि के बाद उनके घर पर बधाई देने वाला का ताता लग गया है। नेता  से लेकर विधायक तक सब कोई उनके घर बधाई देने पहुंच रहे हैं। मिस इंडिया श्रीजा सेन गुप्ता के पिता अभिजीत सेन गुप्ता एक है।

मुंगेर की बेटी के इस सफलता से वहां के विधायक गदगद हैं। उन्होंने कहा कि मुंगेर की बिटिया अपने पढ़ाई  के साथ-साथ खेल टीवी शो, फैशन शो में भी लगातार प्रदेश का नाम ऊंचा कर रही है। उन्होंने कहा कि श्रीजा सेन गुप्ता मिस इंडिया बनकर मुंगेर की मिट्टी की खुशबू को बढ़ाने का काम किया है। बता दें कि श्रीजा सेन गुप्ता पटना आईआईटी की छात्रा भी है।

ये भी पढे- दिल्ली का दिल है कनॉट प्लेस, जानिए कौन है इसका मालिक, कितना है यहाँ पर किराया?

विधायक ने आगे कहा कि मैं आशीर्वाद देता हूं कि श्रीजा सेन गुप्ता और तैयारी करें और मिस वर्ल्ड में फाइनल जीत कर देश का नाम रोशन करें। वही उनके पिता डॉ अभिजीत सिंह ने कहा कि मैं एक शिक्षक हूं लेकिन मेरी बिटिया ने जो किया है उसके लिए मैं काफी गौरांवित हूं। अन्य बेटियों को भी अपने रुचि के अनुसार तैयारी करनी चाहिए। इसके लिए उनका सहयोग देने की जरूरत है।

Miss India Sreeja Sen

मिस इंडिया चुने जाने पर श्रीजा(Miss India Sreeja Sen Gupta) ने क्या कहा

गौरतलब है कि इस साल जयपुर में फॉरएवर मिस इंडिया कार्यक्रम का आयोजित किया गया था जिसमें  देश भर के 200 यूवितियों ने भाग लिया। इसमें से बिहार के भी 25 युवती ने भाग लिया था जिसमें श्रीजा सेन गुप्ता को मिस इंडिया चुना गया। श्रीजा सेन मिस इंडिया चुने जाने पर कहा कि यह पुरस्कार पाकर मैं काफी खुश हूं। मैं बचपन से ही डांसिंग, सिंगिंग,फैशन आदि की शौक रखती थी। इसे मेरे मां-बाप ने पूरा किया। आज इसी का यह परिणाम है कि मैं इस मुकाम पर पहुंचे पहुंची हूँ। श्रीजा सेन गुप्ता ने अपनी जीत का सारा श्रेय अपनी माता-पिता को दिया। उन्होंने बताया कि वह इसकी तैयारी 9 महीने से कर रही है। उन्होंने कहा कि मेरा आगे का सपना मिस इंडिया इंटरनेशनल बनने का है। इसके अलावा लक्मे फोटोशूट का सपना भी है।

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी, फिर कम हुए गैस के दाम, बस 600 रूपये मे मिलेगें गैस सिलेंडर

Manish Kumar