सीमा हैदर को मिला बॉलीवुड से ऑफर, हीरोइन बन इस फिल्म में दिखायेंगे हुस्न के जलवे, क्या करेंगे सचिन मीणा?

Seema Haider become actress: अपने प्यार को मुकम्मल करने के लिए पाकिस्तान की सरहद पार कर भारत आई सीमा हैदर इन दिनों देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। आलम यह है कि हर कोई सीमा हैदर के नाम से वाकिफ है। आज पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा की प्रेम कहानी चौतरफा सुर्खियों में है। इतना ही नहीं कई लोग तो सीमा हैदर को गदर फिल्म की तारा सिंह भी कह रहे हैं। जहां एक ओर भारतीय नेशनल क्राइम ब्यूरो अवैध रूप से भारत में एंट्री करने के मामले में लगातार सीमा हैदर और सचिन मीणा से पूछताछ कर रहा है, तो वही अब सीमा को बॉलीवुड से एक बड़ा ऑफर भी मिल गया है।

बॉलीवुड में हीरोइन बनेंगी सीमा हैदर (Seema Haider become actress)?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीमा हैदर को हाल ही में बॉलीवुड में हीरोइन बनने का बड़ा ऑफर मिला है। दरअसल सीमा हैदर से अवैध रूप से पाकिस्तान का बॉर्डर पार कर नेपाल के रास्ते भारत में एंट्री करने के मामले में नेशनल क्राइम ब्यूरो पूछताछ कर रहा है। लगातार चल रही पूछताछ के कारण उनके परिवार पर आर्थिक तंगी का साया मंडराने लगा है। ऐसे में उनकी हालत को देखने के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अमित जानी ने उनकी मदद करने का फैसला किया है।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने सीमा हैदर को की फिल्म ऑफर

अमित जानी ने बॉलीवुड में एक फिल्म करने के लिए पाकिस्तान की सीमा हैदर को ऑफर दिया है। बता दे इसका खुलासा खुद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अमित जानी ने किया है। उन्होंने कहा है कि सीमा उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म में काम कर सकती है। इसमें काम करने के लिए उन्हें फीस भी मिलेगी, जिससे वह अपने घर का खर्चा चला सकती हैं। इससे उनकी और उनके परिवार की आर्थिक मदद हो जाएगी।

जल्द एक्टिंग करती नजर आ सकती हैं सीमा हैदर

गौरतलब है कि अमित जानी ने हाल ही में अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोला है, जिसका नाम उन्होंने फायर फॉक्स रखा है। इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले वह फिलहाल उदयपुर में हुई ‘टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या’ पर फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म का नाम ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’ रखा है। अमित जानी ने इसी फिल्म में काम करने के लिए सीमा हैदर को ऑफर दिया है। फिलहाल सीमा हैदर इस फिल्म में काम करने को लेकर सोच-विचार कर रही हैं। अभी सीमा हैदर की तरफ से अमित जानी के इस ऑफर पर कोई जवाब नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Seema Haider Pregnant : जल्द Good News दे सकती है पाकिस्तान से आई सीमा हैदर, 5वीं बार प्रेग्नेंट होने के चर्चे

Kavita Tiwari