‘द केरला स्टोरी’ के बाद 12 मई को आ रही है IB71, रिलीज से पहले गोल्डन टेंपल पहुंचे Vidyut Jammwal

IB71 Movie Release Date, Vidyut Jammwal, Anupam Kher: ‘द केरल स्टोरी’ के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने IB71 एक फिल्म आ रही है। विद्युत जामवाल इन दिनों IB71 फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के बीच विद्युत जामवाल अमृतसर के गोल्डन टैंपल में बाबाजी का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं, जहां उन्होंने गुरुद्वारे में लंगर भी करवाया और लोगों की सेवा भी की।

कब रिलीज होगी IB71 फिल्म?

विद्युत जामवाल और अनुपम खेर स्टारर फिल्म IB71 इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज से पहले विद्युत जामवाल जमकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में वह फिल्म का प्रमोशन करने और गुरुद्वारे में बाबाजी का आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टैंपल पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा के बाद सेवा भी की। इस दौरान विद्युत जामवाल को बर्तन धोते हुए भी सपोर्ट किया गया। वहीं दूसरी ओर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि विद्युत इसके बाद बाघा बॉर्डर पर प्रमोशन करने जा सकते हैं। ये फिल्म 12 मई को रीलिज होगी।

क्या है IB71 फिल्म की कहानी

बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता संकल्प रेड्डी ने IB71 फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दे यह 1971 के गंगा अपहरण की कहानी है, जिसने भारत की पाकिस्तान की रणनीति को समझने में मदद की।

whatsapp channel

google news

 

IB71 फिल्म को गुलशन कुमार टी-सीरीज फिल्म द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म का प्रोडक्शन विद्युत कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और इसमें विद्युत जामवाल के अलाव अनुपम खेर, विशाल जेठवा और निहारिका रायजादा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। बता दे यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

Share on