‘बचपन का प्यार’ हिट सॉंग गाने वाले सहदेव को तोहफे मे मिली 20 लाख की MG हेक्टेयर?

हाल के कुछ दिनों मे सहदेव दिरदो इंटरनेट पर काफी मशहूर हो गए है। हर कोई उनके गाने पर एक्टिंग करता हुआ नज़र आ रहा है। आम लोग से लेकर सेलिब्रिटी तक उसके गए गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दे कि कुछ ही दिनों पूर्व सहदेव का गाना ‘ बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे” आया था, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी।

गौरमतलब है कि सहदेव एक टीन एज लड़का है, जो नक्सल प्रभावित इलाके मे रहता है। लगभग दो साल पहले सहदेव ने यह गाना गाया था जिसे रिमिक्स करके सिंगर बादशाह ने अपलोड कर दिया। इसके बाद सहदेव की किस्मत ही चमक गई है। एक तरफ जहां वह वायरल हो चुका है तो वहीं सोशल मिडिया पर अब उसे गिफ्ट मे गाड़ी मिलने की खबर भी आ रही है।

जब इस बारे मे MG शो रूम के प्रवक्ता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह खबर सरासर गलत है, कंपनी की तरफ से सहदेव को कोई कार नहीं दी गई है। हाँ यह कहा गया कि उसे शो रूम मे बुलाकर् 21000 रूपए का चेक दिया गया है। वायरल वीडियो मे दिखाया गया है कि शोरूम वाले ने उन्हें सम्मानित किया है और उन्हें कार दी जा रही है। लेकिन यह बात पूरी तरह से गलत है।

फिलहाल यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। सहदेव ने बताया कि उनकी इच्छा गायक बनने की है। छत्तीसगढ के सीएम भूपेश गढ़ ने जब यह गाना सुना तो वे सहदेव के मुरीद हो गए और उन्होंने सहदेव से मुलाक़ात की और उसकी प्रशंसा मे लिखा “बचपन का प्यार…..वाह।

सहदेव 11 अगस्त को इस गाने मे बादशाह के साथ डांस करते दिखेंगे। बता दे कि इस गाने की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। इस गाने मे आस्था गिल भी है। बता दे कि सहदेव के पास ना तो फोन है ना टीवी। उन्होंने दूसरे के मोबाईल पर सुनकर यह गाना याद किया था। उन्होंने 26 जनवरी के लिए यह गाना तैयार किया था, जिसे उनकी टीचर ने रिकॉर्ड कर लिया।

Manish Kumar

Leave a Comment