3-3 दिन तुम दोनों के साथ रहूंगा, एक दिन वीकली ऑफ-पति ने ऐसे किया दो पत्नियों मे अपना बंटवारा

रांची के सदर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां पति ने दोनों पत्नियों का आपस में बंटवारा कर दीया. सप्ताह में 3-3 दिन साथ रहने की डील हुई. वही बचा हुआ एक दिन अपने लिए Weak Off के रूप में रखा यानी की छुट्टी का दिन. इसे आसान भाषा में समझे तो पहली पत्नी के साथ पति को 3 दिन रहना होगा उसके बाद 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहना होगा.

यह मामला झारखंड के सदर इलाके का है. इस इलाके में रहने वाले राजेश नाम के शख्स से जुड़ा है. राजेश ने दो शादियां की है लेकिन दूसरी शादी से पहले उन्होंने अपनी पहली बीवी को इस बारे में जानकारी नहीं दी. जब पहली पत्नी को अपने पति की दूसरी शादी के बारे में पता चली तो वह राजेश से हर दिन झगड़ा करती थी.

पहली पत्नी और राजेश का झगड़ा इतना बढ़ा कि आए दिन वह अपने पति की शिकायत करने थाने पहुंच जाती थी. ऐसे में झारखंड पुलिस को इन दोनों दंपत्ति के निजी मामले में दखल देना ही पड़ा. उन्होंने राजेश को स्टेशन बुलाया और दोनों पत्नियों को लेकर एक एग्रीमेंट तैयार करवाया. इस एग्रीमेंट के अनुसार तय किया गया कि राजेश सप्ताह में 3 दिन पहले पत्नी और बाकी 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. वही सप्ताह का एक दिन उसे छुट्टी के रूप में दिया जाएगा.

झारखंड पुलिस के द्वारा तैयार किया गया इस एग्रीमेंट को पढ़कर दोनों पत्नियों और पति ने स्वीकार कर लिया. इन तीनों ने उस पर दस्तखत भी किए. अब इस नए फैसले से तीनों ही खुश हैं. यह अनोखी खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. कई लोग इस खबर को लेकर मजे ले रहे हैं तो कुछ लोग नाखुश भी हैं. इस खबर को लेकर लोगों के अपने अपने विचार हैं.

whatsapp channel

google news

 
Share on

Leave a Comment