इस तारीख को लांच हो रही है 2023 Hero Karizma XMR 210, देखें कीमत से लेकर फिचर तक सब कुछ

हीरो मोटर कॉर्प ने हाल ही में अपनी अपकमिंग बाइक 2023 Hero Karizma XMR 210 का टीजर जारी किया है। बता दे कंपनी इस बाइक को अगले महीने लांच करने की प्लानिंग कर रही है। ऐसे में अगर आप इस कंपनी को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो बस आपको कुछ दिन का और इंतजार करने की जरूरत है। इसके बाद आप इसे अपने किसी भी नजदीकी शोरूम या डीलरशिप से इसे आसानी से खरीद सकते हैं। ऐसे में आइए हम आपको हीरो मोटर कॉर्प की इस नई अपकमिंग बाइक 2023 Hero Karizma XMR 210 के बारे में सब कुछ डिटेल में बताते हैं।

जारी हुआ बाइक का टीजर

हीरो मोटो कॉर्प ने अपनी इस नई अपकमिंग बाइक का अधिकारिक टीजर जारी कर दिया है। मोटोकॉर्प ने इसे जारी करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘दिग्गज की वापसी का गवाह बनें’। इस कैप्शन को देखते हुए कोई भी आसानी से बता सकता है कि यहां हीरो कंपनी अपनी नई अपकमिंग बाइक Hero Karizma XMR 210 की बात कर रही है। बता दे कंपनी इस बाइक को 29 अगस्त 2023 को लांच करने वाली है।

लुक और डिजाइन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हीरो मोटर कॉर्प की इस नई करिज्मा बाइक नीचे जिस पर आधारित होगी, जिसमें करिश् का कुछ पुरानी डिजाइन भी होगा। बता दें कि वह एक सेमी फेयर्ड डिजाइन थी लेकिन यह नई बाइक एक फुल फेयर्ड मॉडल के तौर पर पेश की जाएगी।

2023 Hero Karizma XMR 210 के फीचर

बता दे हीरो कंपनी की इस नई बाइक में आपको एलइडी हेडलैंप और टेललैंप के साथ-साथ एक स्प्लिट सीट ऊंचे हेंडलबार, कुल टेल सेक्शन और एक स्प्लिट सीट, ऊंचे हैंडलबार, कूल टेल सेक्शन से लैस बताई जा रही है। हालांकि कंपनी की ओर से इस अपकमिंग मॉडल के ऑफिशियली किसी भी फीचर की की जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि इसमें ट्यूबलेस टायर के साथ-साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी कंपनी ऑफर कर सकती है।

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  स्कूटर नहीं जैकपॉट है ये! कम कीमत में धमाकेदार माइलेेज की देता है गांरटी; जाने डिटेल

बता दे कंपनी की ओर से अब तक इसकी कीमत को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है। वही ऑटो एक्सपोर्ट का कहना है कि यह बाइक इंडियन ऑटो इंडस्ट्री में Pulsar 250, Dominar 250 और Gixxer 250 को टक्कर दे सकती है।

ये भी पढ़ें- लॉन्च हुआ 2023 Hero Xtreme 200S 4V बाइक, धांसू फीचर्स और माइलेज का है जोड़; जाने कीमत

Share on