लॉन्च हुआ 2023 Hero Xtreme 200S 4V बाइक, धांसू फीचर्स और माइलेज का है जोड़; जाने कीमत

2023 Hero Xtreme 200S 4V Price And Mileage Details: हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों की डिमांड को पूरा करने के लिए लगातार एक से बढ़कर एक अपडेटेड वर्जन बाइक को लॉन्च कर रही है। इस कड़ी में कंपनी ने अपने फ्लैगशिप मोटरसाइकिल का अपडेट चार-वोल्व वर्जन भी पेश कर दिया है। 2023 हीरो एक्सट्रीम 200s 4V को भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसे 1.41 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत में मार्केट में उतारा है। साथ ही बता दे कि कंपनी ने इस दौरान आपको 3 कलर स्कीम के साथ सिंगल वैरीअंट खरीदने का मौका दिया है, जिसमें ड्यूलटोन शेड भी शामिल है। ऐसे में आप अपनी पसंद के हिसाब से इसका चयन कर सकते हैं।

2023 Hero Xtreme 200S 4V इंजन और खासियत

इसके साथ ही बता दे कि 2023 Hero Xtreme 200S 4V बाइक में आपकों एक नया 4-वोल्व इंजन दिया गया है, जो पहले इंजन की तुलना में 6 प्रतिशत ज्यादा पावर और 5 प्रतिशत ज्यादा टॉर्क जनरेट करने में सक्षम बताया जा रहा है। साथ ही इस बाइक में आपकों 199.6cc, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, ऑयल-कूल्ड और फ्यूल-इंजेक्टेड जैसे फीचर दिये गए है। इसके साथ ही इसमें फोर-वोल्व इंजन भी मिल रहा है, जो 8,000 RPM पर 18.9 bhp और 6,500 RPM पर 17.35 Nm आउटपुट जनरेट करता है।

धांसू है फीचर

साथ ही इस नई हीरो बाइक में आपकों एक्सट्रीम 200S 4V के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है। साथ ही इसमें आपकों ब्रेकिंग के लिए स्टैंडर्ड रूप से सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है, जिसके दोनों छोर पर डिस्क ब्रेक मिल रहे हैं। बात इसके जरूरी फीचर्स की करें, तो बता दे कि इस फुली-फेयर्ड मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

मालूम हो कि हीरो मोटोकॉर्प भारत की सबसे मशहूर और सबसे बड़ी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी है। ऐसे में कंपनी ने लगभग देश के तमाम राज्यों में अपने पैर पसार रखे हैं। ऐसे में भारत की नई अपकमिंग धांसू बाइक गुणवत्ता और कीमत के साथ भारत के लोगों के बीच सबसे ज्यादा लोक्रप्रिय बाइक्स है और आगे भी होंगी।

whatsapp channel

google news

 

ये भी पढ़ें- 4 सेकेंड में 60kmph की रफ्तार देगी Hero की ये बाइक, बिजली जैसी तेज है रफ्तार, जाने कीमत

Share on