ससुर ने कहने पर बहू ने किया ये काम, बनी 2.50 करोड़ की मालकिन, बोली- इतने जीरो कभी नहीं देखे

कहते हैं कि अपने बड़े बुजुर्गों की सलाह हमेशा माननी चाहिए। बड़े बुजुर्गों को जिंदगी का अच्छा खासा तजुर्बा रहता है। हम यह बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि बंगाल के आसनसोल से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल बंगाल के आसनसोल में रहने वाली एक महिला को उनके ससुर ने एक लॉटरी टिकट खरीदने को कहा महिला ने अपने ससुर की बात मानकर 500 रुपये का लॉटरी टिकट खरीद लिया। अब उस महिला को 2.50 करोड़ रुपए का इनाम मिला है। लॉटरी जीतने के बाद महिला बस एक ही बात कहे जा रही है महिला बोली कि मैंने अपनी जिंदगी में इतने जीरो कभी भी नहीं देखे।

आसनसोल के संगीता ने जीता बंपर इनाम

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम संगीता चौबे है और वह पश्चिम बंगाल के आसनसोल के रहने वाली है। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी रकम जीतने के बारे में मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा। लेकिन यह हकीकत हो गया उन्होंने कहा यह बंपर इनाम हमारी जिंदगी में एक नई किरण लेकर आया है। इस इनामी राशि से हमारी जिंदगी बदल जाएगी।

ससुर के कहने पर खरीदा था लॉटरी टिकट

संगीता ने बताया कि मेरे ससुर बहुत दिनों से लॉटरी टिकट खरीद रहे हैं लेकिन उन्हें इतना बड़ा इनाम कभी हाथ नहीं लगा। वह मुझे भी कई दिनों से कह रहे थे की लॉटरी का टिकट खरीद लो, लॉटरी का टिकट खरीद लो लेकिन मैं उनकी बात हर बार टालती रही। उनके कई बार कहने पर आखिरकार पंजाब राज्य का नया साल लोहरी बंपर 2021 का लॉटरी टिकट खरीद लिया और पहला इनाम भी जीत लिया और वह इनामी राशि करोड़ों रुपए में।

Also Read:  पेट्रोल या डीजल! आखिर हेलीकॉप्टर मे कौन सा फ्यूल यूज होता है? क्या होता है हेलीकॉप्टर का माइलेज

कागजात देने के बाद मिलेगी इनामी राशि

लॉटरी जीतने के बाद आसनसोल की 48 वर्षीय संगीता ने चंडीगढ़ स्थित लॉटरी विभाग में जरूरी कागजात और टिकट जमा करा दिए हैं। अधिकारियों ने कहा कि संगीता को जल्द ही इनामी राशि मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि उनके दो बेटे और एक बेटी है इस इनामी राशि से बच्चों का भविष्य संवारने में मदद मिलेगी। उन्होंने बताया कि मेरे पति प्राइवेट नौकरी करते हैं। आपको बता दें कि संगीता बच्चों को क्ले मॉडलिंग और ड्राइंग सिखाती है।

whatsapp channel

google news

 

संगीता ने खरीदी थी यह लॉटरी

आपको बता दें कि पंजाब में लोहड़ी धूमधाम से मनाई जाती है। इसी के मौके पर जनवरी में बंपर लॉटरी टिकट निकाली गई इस बार लॉटरी की टिकट 500 रुपएी गई थी जिसकी बिक्री नवंबर और दिसंबर के दौरान हुई थी। इस लॉटरी के टिकट ऑनलाइन भी खरीदा जाता है और पंजाब के हर जिले में बेचे भी जाते हैं। आपको बता दें कि अब इस लॉटरी का टिकट होली और वैशाखी के समय में निकाला जाएगा।

Note– (BIHARI VOICE की टीम अपने पाठकों को लॉटरी की टिकट खरीदने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है। )

Share on