शादी के दौरान फेरे लेते समय लड़की ने की ऐसी हरकत कि हॉल में सब कोई हंस पड़ा

मनुष्य को एक छोटी सी जिंदगी मिलती है इस जिंदगी को पूरा करने के लिए 1 साथी की जरूरत होती है जब साथी मिल जाए तो वह शादी के पवित्र बंधन में बंध जाती है. जब कभी भी पति रास्ता भटकता है तो उसे पत्नी सही रास्ता दिखाती है यह सब बातें किसे पता नहीं होगी. लेकिन क्या आपने कभी इसे सामने से होते देखा है अगर नहीं देखा तो हम आपके लिए ऐसे ही एक मजेदार वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे.

गुरुद्वारे में हो रही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शादी के दौरान एक ऐसी प्यारी सी हरकत हुई जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. हुआ यूं कि फेरों के दौरान पाजी ( दूल्हा) जैसे ही उठते हैं तो वह गलत दिशा की ओर बढ़ने लगते हैं. इसके बाद पाजी के पीछे चल रही उनकी होने वाली अर्धांगिनी उन्हें प्यार से पीछे की ओर खींच लेती है और पाजी सही दिशा की ओर चल पड़ते हैं.

गुरुद्वारे में हुई इस शादी के वीडियो को देखकर हर कोई मुस्कुरा रहा है सोशल मीडिया में वायरल हुई इस वीडियो को लोग फेसबुक, Instagram, व्हाट्सएप के द्वारा शेयर कर रहे हैं वहीं तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. इस खूबसूरत और मजेदार वीडियो को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि तलवार किसी के हाथ में हो लेकिन Boss हमेशा वही होती है.

Share on