इस स्पेशल ट्रेन से भागलपुर से दिल्ली का सफर होगा आसान, यात्रियों को मिली बड़ी सौगात, जानिए क्या होगा खास

Indian Railway News: भागलपुर से दिल्ली जाने वाले विक्रमशिला एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दिल्ली जाने के लिए भागलपुर से सबसे लोकप्रिय ट्रेन विक्रमशिला एक्सप्रेस है और अब इस ट्रेन से यात्रा करना और भी आसान होगा. रेलवे प्रशासन के द्वारा बढ़ती भीड़ को देखते हुए बड़ा फैसला लिया गया है. मालदा डिवीजन के डीआरएम विकास चौबे ने कहा कि विक्रमशिला एक्सप्रेस में दो अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा जिससे यात्रियों को सफर में कोई परेशानी नहीं होगी.

भीड़ को देखते हुए रेलवे ने लिया बड़ा फैसला(Indian Railway News)

विक्रमशिला एक्सप्रेस में हमेशा भीड़ की स्थिति देखने को मिलती है और स्लीपर भी जनरल की तरह लगने लगता है. भीड़ की वजह से लोगों को यात्रा करने में काफी परेशानी होती है. लेकिन अब रेलवे इस ट्रेन में एक्स्ट्रा कोच लगाएगा जिस यात्रा करने वालों को कोई परेशानी नहीं होगी.

मालदा डिवीजन के डीआरएम विकास चौबे ने जानकारी दिया कि यात्रियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसलिए दो अतिरिक्त कोच लगाने की तैयारी की जा रही है. गर्मियों में इस ट्रेन से यात्रा करना मुश्किल होता है और कई बार यात्रियों के द्वारा भी इसमें कोच बढ़ाने की मांग की जाती है. रेलवे ने यात्रियों के मांग पर संज्ञान लिया और दो जनरल कोच लगाने की बात चल रही है.

Also Read:Railway News:जनरल टिकट लेने के लिए छुट्टे पैसे देने की झंझट खत्म, QR कोड से होगा पेमेंट

whatsapp channel

google news

 

यात्रियों को मिलेगी राहत

इससे यात्रियों की परेशानी कम होगी. विक्रमशिला दिल्ली के लिए सबसे लोकप्रिय ट्रेन है और दिल्ली का इसे सफल काफी लोग तय करते हैं. कम खर्चे में लोग इस ट्रेन से दिल्ली का सफर तय करते हैं और ज्यादातर मजदूर वर्ग के लोग जनरल में सफर करते हैं. ट्रेन में एक्स्ट्रा कोच लगाने से लोगों को काफी सफर में आसानी होगा. रेलवे ने कहा की जरूरत हुई तो कोचो की संख्या में और बढ़ोतरी होगी.

Share on