Tuesday, February 7, 2023
spot_img

किसान आंदोलन का पक्ष लेने वाली मिया खलीफा की संपत्ति और लग्जरी कार देख दंग हो जाएंगे आप

दिल्ली में किसान करीब 70 दिनों से नए कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में अमेरिकी कि पॉप स्टार सिंगर रिहाना और पोर्नस्टार रही मियां खलीफा ने ट्वीट के जरिए किसानों को समर्थन दिया है। फिर क्या था किसानों के समर्थन देने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। लोग मियां खलीफा के पुराने वीडियो का स्क्रीनशॉट ले ले कर पोस्ट करने लगे और उन्हें बुरा बुरा भला कहा कुछ उनके पक्ष में भी आए।

whatsapp

मियां खलीफा ने अपने Instagram अकाउंट पर किसान आंदोलन के समर्थन में एक स्टोरी डाली जिसमें देखा जा सकता है तकि प्रदर्शनकारी ने पोस्टर उठाया हुआ है। इसमें लिखा है कि किसानों को मारना बंद करो दिल्ली में इंटरनेट कट कर दिया है यह क्या चल रहा है! वहीं मियां खलीफा ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया ““मानवाधिकारों के हनन के नाम पर ये हो क्या रहा है? लोगों ने दिल्ली के चारों ओर इंटरनेट काट दिया!?” ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि मियां खलीफा की कुल संपत्ति कितनी है और कौन से उनके कार कलेक्शन हैं।

मियां खलीफा की कुल संपत्ति 29 करोड़ रुपए

आपको बता दें कि पोर्न पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले मियां खलीफा ने पार्ट टाइम मॉडल और बारटेंडर के रूप में काम करके अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। वह पॉर्न इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है लेकिन कुछ सालों पहले उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय मॉडल मियां खलीफा की वर्तमान में कुल संपत्ति लगभग 29 करोड रुपए है।

गराज में है BMW I8 Coupe से लेकर ऑडी R8 Syper तक का कार कलेक्शन

दौलत होने के साथ-साथ मियां खलीफा को कार का कलेक्शन बहुत ही पसंद है। इन्होंने अपने गराज में एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन रखा है। इनके महंगी लिस्ट कार कलेक्शन में Audi 8 Syper, BMW I8 Coupe, Bentley clContinental GT जैसी गाड़ियां इनके पास है। इन कारों की कीमत लाखों और करोड़ों रुपए में है। वहीं अमेरिका की महंगी जगह टैक्सास में इनका एक बहुत ही बड़ा घर है। इनके पास 364 लाख का एक किमती नेकलेस है जो कि मियां हमेशा अपने गले में पहनती है।

whatsapp-group

2019 में हुई है शादी

मियां खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ था वह एक लोकप्रिय वेब कैमरा मॉडल हैं। इन्हें मियां कैलिस्टा के नाम से भी जाना जाता है कोरोना महामारी के दौरान इन्होंने 10 जून 2019 को रॉबर्ट सैंडबर्ग से कानूनी तौर पर शादी कर ली थी। आपको बता दें कि मियां खलीफा वर्तमान में एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में अपने करियर का आनंद ले रही है।

बेचती है खुद के प्रोडक्ट्स

मियां खलीफा अपने सोशल मीडिया पेज के माध्यम से अपना खुद का प्रोडक्ट बेचने के लिए भी जानी जाती है। प्रोडक्ट के साथ-साथ मियां खलीफा अपना खुद का कैलेंडर भी बेचती है। इंस्टाग्राम, फेसबुक अकाउंट के जरिए अपने प्रशंसकों के लिए प्रोडक्ट खरीदने को बढ़ावा देती है।

पूर्व पोर्नस्टार मियां खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है आपको बता दें कि मियां खलीफा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 22.8 M followers है वही मियां खलीफा 803 लोगों को फॉलो करती है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles