Monday, February 6, 2023
spot_img

जर्जर सड़क से शादी मे दूल्हे को ना हो आने में दिक्कत, इसलिए युवती पहुंची डीएम के पास और …

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक लड़की की शादी होने वाली है लेकिन लड़की के गांव का रास्ता खराब है। दूल्हे और बारातियों को आने में कोई दिक्कत ना हो इसलिए लड़की सड़क बनवाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंच गई। युवती ने डीएम को बताया कि जल्द ही उसकी शादी होने वाली है और गांव की सड़क काफी खराब है बरात आने में काफी दिक्कत होगी।

whatsapp

युवती का नाम करिश्मा बताया जा रहा है। उन्होंने जिलाधिकारी से फरियाद किया उनके गांव की सड़क की मरम्मत कराई जाए। सड़क की हालत काफी समय से जर्जर पड़ी हुई है।

B.Ed पास करिश्मा के गांव की सड़क की हालत खराब


युवती की फरियाद पर अलीगढ़ के डीएम चंद्र भूषण सिंह ने तुरंत एक्शन लिया। उन्होंने तत्काल संबंधित अधिकारी से बात की और सड़क बनाने के निर्देश दिए। करिश्मा का कहना है कि गांव में जो सड़क बनी हुई है उसकी हालत बहुत ही खराब है काफी लंबे समय से लोगों को समस्या हो रही है। ऐसे में अब बरात आने वाली है खराब पड़ी सड़क के कारण बरात को आने में काफी दिक्कत होगी। इसलिए B.Ed पास करिश्मा सड़क बनवाने की फरियाद लेकर डीएम कार्यालय पहुंची।

27 फरवरी को होनी है करिश्मा की शादी


जिलाधिकारी के पास फरियाद लेकर पहुंची करिश्मा ने बताया कि उनके गांव के सड़क पर बहुत गड्ढे हैं। उसमें हमेशा कीचड़ भरा रहता है बारिश के दिनों में गांव के सड़क की हालत और भी खराब हो जाती है। ऐसे में उन्होंने सड़क संबंधित शिकायत लेकर डीएम कार्यालय आई थी। उन्होंने एप्लीकेशन में लिखा कि उनकी शादी 27 फरवरी को है और गांव की सड़क काफी जर्जर है। इसकी वजह से गांव में आने वाले बारातियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

whatsapp-group

शादी से पहले सड़क बनवाने के दिए निर्देश

युवती करिश्मा के प्रार्थना पत्र पर अलीगढ़ के डीएम चंद्र भूषण सिंह ने तुरंत संज्ञान लेते हुए BDO और संबंधित अधिकारियों को बुलाया। चंद्र भूषण सिंह ने निर्देश दिया कि मनरेगा या किसी भी योजना के जरिए तत्काल गांव जाएं और सड़क बनाने का काम शुरू कराएं। अलीगढ़ के डीएम चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि युवती की शादी से पहले गांव की सड़क का काम पूरा हो जाएगा।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles