Tuesday, March 21, 2023
spot_img

Ravi Krishan Brother Death: रवि किशन के बड़े भाई राम किशन शुक्ला का निधन, पिता के बाद दोनों भाई भी चल बसे

Ram Krishan Shukla Death: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन शुक्ला के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। आज दोपहर 12:00 बजे उनके बड़े भाई रामकिशन शुक्ला का अचानक हृदय की गति रुकने से निधन (Ravi Krishan Brother Death) हो गया। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने सोशल मीडिया (Ravi Krishan Instagram) के जरिए साझा की। रवि किशन ने अपने भाई रामकिशन शुक्ला की एक तस्वीर के साथ निधन की खबर को साझा करते हुए बताया कि उनके बड़े भाई श्री रामकिशन शुक्ला अब नहीं रहे।

whatsapp

रवि किशन के बड़े भाई का निधन

भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के निधन की खबर को साझा किया है। इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘दुःखद …मेरे बड़े भाई श्री रामकिशन शुक्ला जी का अचानक ह्रदय गति रुकने के कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे निधन हो गया है । महादेव से प्रार्थना है की अपने श्री चरणों में स्थान दे ओम् शान्ति शान्ति शान्ति’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

एक साल में 2 भाइयों का हुआ निधन

बता दे रवि किशन शुक्ला के परिवार पर एक सालों में यह दूसरी बार दुखों का पहाड़ टूटा है। बीते साल की शुरुआत में उनके बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन हुआ था। जानकारी के मुताबिक रमेश शुक्ला काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था, जहां इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया। वहीं एक साल के अंतराल में दूसरे भाई ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है।

whatsapp-group

 Ravi Krishan Brother

तीनों भाइयों में सबसे छोटे है रवि किश्न

मालूम हो कि रवि किशन के कुल तीन भाई थे, जिनमें सबसे बड़े राम किशन शुक्ला ही थे जिन्होंने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं बीच वाले भाई रमेश शुक्ला का निधन बीते साल ही हो गया था। वहीं तीनों भाइयों में रवि किशन शुक्ला सबसे छोटे हैं। ऐसे में बड़े भाई के निधन से रवि किशन शुक्ला और उनके परिवार पर दुखों का बड़ा पहाड़ टूट गया है।

Ravi Krishan father

बता दे रवि किशन जौनपुर के केराकत कोतवाली क्षेत्र के बिसुई बिराई गांव के रहने वाले हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका नाम फेमस अभिनेता और गायक के तौर पर लिया जाता है। इसके अलावा वह गोरखपुर से बीजेपी सांसद भी है। रवि किशन अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं, लेकिन उनका रहन-सहन और उनके बात करने का हर अंदाज यह बताता है कि वह आज भी अपने गांव की जमीन से जुड़े हुए हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles