ONEPLUS 12: 5 दिसंबर को लॉंच हो रहा वनप्लस 12 ! जबरदस्त है इसके फीचर्स; जाने क्या होगी कीमत

ONEPLUS 12: वनप्लस अपनी सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दिया है। यह फोन 5 दिसंबर को चीन में लांच होने वाला है। काफी लंबे समय से यूजर्स को इस स्मार्टफोन का इंतजार था और अब फाइनली यह स्मार्टफोन मार्केट में लांच होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वनप्लस 12 मौजूद फ्लैगशिप मॉडल वनप्लस 11 5G का सक्सेसर होगा जिसे इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। इसका डिजाइन और कलर ऑप्शन का डिटेल भी सामने आ गया है।

वनप्लस ने गलती से इस फोन के ग्लोबल और भारत में लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है और अब लोगों को इंतजार है कि कब यह फोन लॉन्च होगा। ONEPLUS 12 स्मार्टफोन का कैमरा काफी अच्छा होगा साथ इस स्मार्टफोन में अन्य कई तरह के जबरदस्त फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

कंपनी दे रही है फ्री में ONEPLUS 12 जीतने का मौका

यूके, US और भारत में ऑफिशियल वनप्लस साइट्स पर अब वनप्लस 12 को लिस्टेड कर दिया गया है। लेकिन लॉन्चिंग डेट को लेकर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दे अपकमिंग फ्लैगशिप फोन को फ्री में जीतने के लिए लॉटरी को प्रमोट किया जा रहा है। अगर यूजर ईमेल आईडी का उपयोग करके प्रोडक्ट को लॉन्च के लिए सब्सक्राइब कर लेते हैं तो आप भी लकी ड्रा के माध्यम से फोन जीत सकते हैं।

Also Read: IPhone को कड़ी टक्कर देने आ रहा है Tecno Spark Go 2024, हु-बहू होगा आईफोन के जैसा, कीमत बेहद कम

whatsapp channel

google news

 

इस दिन मार्केट में लॉन्च होगा ONEPLUS 12

भारतीय वनप्लस वेबसाइट पर अब 27 नवंबर 2023 से 2024 का लॉन्चिंग डेट के रूप में उल्लेख किया गया है जिससे स्पष्ट रूप से साबित होता है कि कंपनी ने गलती से लांच की तारीख को लीक कर दिया है। सूत्रों की माने तो फोन वैश्विक स्तर पर और भारत में एक ही दिन 24 जनवरी 2024 को लॉन्च हो सकता है। यह स्मार्टफोन मौजूद वनप्लस 11 के समान ही डिजाइन में दिखेगा। इसमें गोलाकार कैमरा माड्यूल देखने को मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 12 में स्नैपड्रैगन 8 जेंन 3 प्रोसेसर देखने को मिलेगा साथी इसमें 64 मेगापिक्सल पेरिस्कोप डेली फोटो लेंस के साथ sony LYTIA LYT808 primary रियर कैमरा के साथ आने की पुष्टि की गई है।इस स्मार्टफोन में 16GB तक रैम मिलेगा।फोन में तीन रियर कैमरा जिसमें 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का दूसरा और 64 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मिलेगा।

Share on