Wednesday, February 8, 2023
spot_img

घुड़सवारी करते हुए लालू यादव की बेटी का फोटो वायरल, यूपी के इस परिवार मे हुई है शादी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के 9 बच्चे हैं उनकी सबसे छोटी बेटी का नाम राज लक्ष्मी यादव है. राज लक्ष्मी लालू यादव की इकलौती संतान है जिनका जन्म मुख्यमंत्री बनने के बाद हुआ था उनकी छोटी बेटी राज लक्ष्मी ने हाल ही में ससुराल में घुड़सवारी की कुछ तस्वीर शेयर की है यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

whatsapp

लालू की सबसे छोटी बेटी राज लक्ष्मी यादव का जन्म साल 1990 में हुआ था वह शुरुआती पढ़ाई पटना में करने के बाद आगे की शिक्षा के लिए उत्तर प्रदेश की नोएडा चली गई.

उत्तर प्रदेश के नोएडा में राजलक्ष्मी यादव ने Ameti यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहीं पर उनकी मुलाकात अपने हमसफर तेज प्रताप सिंह से हुई थी. तेजप्रताप रिश्ते में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भतीजे लगते हैं साल 2016 में राज लक्ष्मी यादव और तेजप्रताप यादव की शादी हो गई.

लालू यादव के सबसे छोटी बेटी राज लक्ष्मी यादव की शादी के फंक्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी के अलावा देश की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थी, चाहे वह राजनीति से जुड़ी हो या फिर बॉलीवुड से तेज प्रताप यूपी के फिरोजाबाद से लोकसभा सांसद रह चुके हैं राज लक्ष्मी यादव और तेजप्रताप के दो बच्चे हैं.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles