अस्पताल पहुंची गोविंदा की भांजी, कंडीशन देख डॉक्टरों ने तुरंच की सर्जरी, जाने अब कैसी है एक्ट्रेस?

Arti Singh Health Update: हीरो नंबर वन गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी परेशान हो गए हैं। इस पोस्ट में आरती सिंह अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। आरती सिंह को अचानक इस तरह से अस्पताल में देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के साथ क्या हुआ है। ऐसे में हम बता दें कि आरती सिंह की हाल ही में एक सर्जरी हुई है। दरअसल आरती सिंह ने एक लंबे ब्रेक के बाद श्रावणी सीरियल से एंटरटेनमेंट की दुनिया में वापसी की है, लेकिन शूटिंग के दौरान उनके साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कैसी है आरती सिंह की हालत?

ससुराल सिमर का और उड़ान जैसे कई सुपरहिट सीरियल में धमाल मचाने वाली बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह अस्पताल में भर्ती है। उनकी सर्जरी ठीक से हो गई है, वह रिकवरी मोड पर है। आरती जल्द ही ठीक होकर सीरियल में एक बार फिर से वापसी करेंगी। आरती सिंह ने अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी खुद अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

इस दौरान अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आरती सिंह ने अस्पताल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। वीडियो में वह अपना ही सीरियल टीवी पर देख रही है। वीडियो को शेयर करते हुए आरती सिंह ने बताया कि- ‘यह हफ्ता उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा.. सबसे मुश्किल दौर में एक सर्जरी से गुजरना पड़ा… शीशा टूट कर हाथ के अंदर चला गया और मेरे शो की लॉन्चिंग मेरे लिए हॉस्पिटल में हुई, लेकिन आभारी हूं कि कुछ ज्यादा बड़ा नहीं हुआ।’

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 की ट्रॉफी देना गलत? सेलेब्स ने जताई असहमति, ये थे जीत का असली चेहरा!

इस दौरान आरती सिंह ने आगे लिखा मुझे बस इतना पता है कि- मुझे मेरे गुरुजी ने बचा लिया और मेरा बहुत ख्याल रखा गया… जीवन में हर दिन ऊंच-नीच होती रहती है.. काम शुरू हुआ और मैं अस्पताल पहुंच गई, लेकिन मैं शेरनी हूं… मजबूती के साथ एक बार फिर से जल्द ही वापसी करूंगी। अपनी मुस्कान को बरकरार रखते हुए आरती सिंह के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Share on