कपिल शर्मा से कम नहीं है कृष्णा अभिषेक की फीस, जाने एक एपीसोड के लिए लेते है कितनी मोटी रकम

Krushna Abhishek Fees For Kapil Sharma Show: कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी की रैंकिंग में हमेशा टॉप पर रहता है। बीते दिनों शो को कई कैरेक्टर ने अलविदा कह दिया था, लेकिन हाल ही में कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक ने एक बार फिर कपिल के शो में वापसी की है और इसी के साथ यह खबरें सुर्खियों में है कि कपिल और कृष्णा की फिर से दोस्ती हो गई है। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि कृष्णा ने कपिल का शो क्यों छोड़ा था? कृष्णा द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं? अगर नहीं तो आइए हम आपको इन सब के बारे में डिटेल में बताते हैं।

एक एपीसोड की कितनी फीस लेते है कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक ने साल 2022 के सितंबर महीने में द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का हिस्सा ना बनने का ऐलान कर दिया था। इस दौरान वह कपिल के नए सीजन में नजर भी नहीं आए थे। अक्सर कपिल शर्मा से कृष्णा के इस सीजन में ना होने पर सवाल भी पूछे जाते थे। वही जब कृष्णा से यह सवाल किया गया तो उन्होंने पैसे कम होने का हवाला दिया। ऐसे में अब कृष्णा एक बार फिर शो में वापसी कर चुके हैं। कृष्णा के शो में वापसी के साथ ही अब यह बात हर कोई जानना चाहता है कि क्या पैसों का मुद्दा सुलझ गया… अगर हां तो कृष्णा अब एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं?

Also Read:  Oops Moment का शिकार हुईं परिणीति चोपड़ा, कैमरे की लाइट ने किया शर्मसार

ये भी पढ़ें-फिर साथ होगी कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर की जोड़ी? डॉ गुलाटी के खुलासे से मची खलबली

whatsapp channel

google news

 

कृष्णा की वापसी के साथ ही जहां एक ओर शो में सपना ब्यूटी पार्लर वाली की धमाकेदार वापसी हो गई है, तो वही फैंस कृष्णा के लौटने से बेहद खुश हैं। फैंस काफी लंबे समय से कृष्णा के शो में वापसी को देखने के लिए बेताब थे। ऐसे में बात कृष्णा की फीस की करें तो बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड के लिए 10 से 12‌ लाख रुपए फीस चार्ज करते हैं।

ये भी पढ़ें- कौन हैं कपिल शर्मा शो का मालिक? किसने दिया कपिल शर्मा के डूबते कैरियर को सहारा

खुद कृष्णा ने किया था पैसे के मुद्दे का खुलासा

बता दे कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कपिल के शो में वापसी ना करने के पीछे पैसे के मुद्दे का हवाला दिया था। कृष्णा ने कहा था कि अगर उन्हें उनके मन चाहे पैसे मिल जाएंगे, तो वह शो में वापसी कर लेंगे। वहीं अब कृष्णा की वापसी के साथ एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि कृष्णा एक एपिसोड के लिए 10 लाख से ज्यादा फीस चार्ज करते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

Share on