Monday, January 30, 2023
spot_img

काफी हायर एजुकेटेड है KL Rahul की फैमिली, दुल्हनिया आथिया को मिलेगा पति के अलावा इन लोगो का प्यार

KL Rahul And Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर और धुआंधार बल्लेबाज केएल राहुल ने 23 जनवरी 2023 को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी संग सात फेरे ले अपने नए जीवन की शुरुआत कर दी है। फिलहाल आथिया और केएल राहुल की शादी की तस्वीरें (KL Rahul And Athiya Shetty Wedding Photos) इंटरनेट पर वायरल हो रही है। केएल राहुल और आथिया शेट्टी शादी के सभी राशियों में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। बता दे शादी के दौरान दोनों ने सब्यसाची के डिजाइन किए आउटसाइड पहने थे। ऐसे में आइए हम आपको यह बताएं कि आथिया का वेलकम उनके ससुराल (Athiya Shetty In Laws) में कौन-कौन करने वाला है और क्या करते हैं केएल राहुल के परिवार वाले…?

whatsapp

KL Rahul With Family

कैसा है अथिया शेट्टी का ससुराल

केएल राहुल के परिवार में कुल 4 लोग हैं, जिसमें उनके पिता केएन लोकेश, उनकी माता राजेश्वरी लोकेश और उनकी एक बहन भावाना शामिल है। बता दे केएल राहुल के पिता डॉक्टर के एन लोकेश नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कर्नाटक में बतौर डीन कार्यरत है। इसके अलावा उनकी मां भी एक प्राध्यापक है। बता दे आथिया शेट्टी के सास-ससुर दोनों ही सोशल मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते हैं। दोनों बेहद कम ही सोशल मीडिया पर नज़र आते हैं।

KL Rahul Sister

whatsapp-group

कौन है अथिया शेट्टी की ननंद

केएल राहुल की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम भावना है, जो अब आथिया शेट्टी की ननद बन गई है। केएल राहुल अपनी बहन भावना के साथ बेहद खास और खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करते है, जिसकी तस्वीरें वह अक्सर वह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं। बहन के साथ बिताए अपने मस्ती भरे पलों को वह अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करते हैं और अपनी छोटी बहन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। केएल राहुल की मां यानी आथिया शेट्टी की सास भी सोशल मीडिया से दूर रहती है। केएल राहुल ही अपनी मां के साथ बिताए पलों को सोशल मीडिया पर साझा करते हैं।

KL Rahul father and mother

कई सालों से डेट कर रहे थे केएल राहुल-आथिया शेट्टी

केएल राहुल और आथिया शेट्टी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं दोनों खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए भी नजर आते थे। केएल राहुल को कई बार अथिया शेट्टी के अलावा उनके परिवार वालों के साथ भी मीडिया के कैमरों के सामने कैप्चर किया गया है। इससे यह साफ झलकता है कि केएल राहुल का सिर्फ आथिया से ही नहीं बल्कि पूरे शेट्टी परिवार से बेहद अच्छा बॉन्ड है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles