Monday, January 30, 2023
spot_img

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को बताया बड़ा भाई, बोले- वो बुलाएंगे तो हाफ पैंट में चला जाऊंगा

Khesari Lal Yadav And Pawan Singh: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो ऐसे बड़े दिग्गज हैं, जिन्हें इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है। इन दिनों दोनों की दुश्मनी के चर्चे खबरों के गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी के साथ यह खबरें भी तूल पकड़ रही हैं कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज सितारे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते। दोनों के बीच काफी लंबे समय से जुबानी जंग भी चल रही है। इन सब के बीच एक इंटरव्यू के दौरान जब खेसारी लाल यादव पवन सिंह को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि- वह उनके बड़े भाई हैं। खेसारी लाल यादव का स्टेटमेंट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

whatsapp

Khesari Lal Yadav

खेसारी ने पवन को लेकर दिया बड़ा बयान

अपनी सेंचुरी में खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह यादव को अपना बड़ा भाई बताया। उन्होंने कहा- वह बड़े हैं… उन के बुलावे पर उनके पास जाना मेरा फर्ज बनता है। मुझे इसके लिए कोई सफारी सूट पहन कर तैयार होने की जरूरत नहीं है। अगर वह मुझे बुलाएंगे, तो मैं हाफ पेंट में भी दौड़ कर उनके पास चला जाऊंगा।

Khesari Lal Yadav And Pawan Singh

whatsapp-group

इस दौरान खेसारी लाल यादव ने आगे भी बहुत कुछ कहा। उन्होंने कहा- भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पहले मनोज तिवारी ने कदम रखा था। इसके बाद रवि किशन नजर आए, फिर दिनेश लाल यादव निरहुआ और फिर पवन सिंह… मैं खुद को सबसे आखिर में मानता। इंडस्ट्री में यह सभी लोग एक-दूसरे के बाद आए और सभी ने एक दूसरे की बातें भी मानी। रवि किशन ने वही किया जो मनोज तिवारी ने कहा… पवन सिंह ने भी वही किया जो दिनेश लाल निरहुआ ने कहा… मैं भी वही करूंगा जो पवन सिंह कहेंगे।

क्या राजनीति में कदम रखने वाले है खेसारी लाल यादव?

इसके अलावा इन दिनों खेसारी लाल यादव के पोलिटिकल कैरियर की चर्चा भी जोरों-शोरों से सुर्खियां बटोर रही है। वही हाल ही में हुए इंटरव्यू में जब उनसे उनके पोलिटिकल कैरियर से जुड़ा सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि- नहीं मैं राजनीति में अपना करियर नहीं बनाऊंगा।

Khesari Lal Yadav And Pawan Singh

खेसारी लाल यादव का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है और उनके इस इंटरव्यू में दिए गए बयानों को लेकर यह कहा जा रहा है कि शायद अब वह पवन सिंह संग अपनी दुश्मनी को भूलना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने पवन सिंह के लिए दिए अपने इन बयानों के साथ उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस पर पवन सिंह का रिएक्शन कैसा आता है। क्या वह खेसारी लाल यादव के इस दोस्ती वाले हाथ को थामते है या नहीं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles