कन्हैया कुमार बिहार चुनाव किया आगाज कहा, मैं भी बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा अगर मुझे ज्यादा..

बिहार चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं रही है ऐसे में सीबीआई के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार ने अपने चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है। कन्हैया कुमार ने इसकी शुरुआत अपने गृह जिला बेगूसराय से किया है। कन्हैया कुमार ने बेगूसराय में चुनाव के आगाज ने कहा कि अगर मुझे ज्यादा देशद्रोही बोलोगे तो मैं भी बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा. कन्हैया कुमार सोमवार को बेगूसराय के बकरी विधानसभा क्षेत्र के सीपीआई उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान और तेघरा विधानसभा के उम्मीदवार रतन सिंह के नामांकन के लिए पहुंचे थे। नामांकन के बाद आयोजित चुनावी सभा में कन्हैया कुमार ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पहले तो बीजेपी ईवीएम हैक किया करती थी पर अब वह सीएम को ही हैक कर रहे हैं।

मैं भी बीजेपी ज्वाइन कर लूंगा

आगे उन्होंने कहा कि ज्योतिराज सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो वह काफी खराब आदमी है परंतु जैसे ही उन्होंने बीजेपी में ज्वाइन किया उनके सारे पाप धुल गए और उन्होंने गंगा नहा लिया। उन्होंने कहा कि हम एक जगह बोले थे कि बीजेपी वाले हमको हमेशा देशद्रोही-देशद्रोही बोला करते हैं और मैंने कहा था कि खबरदार अगर मुझे ज्यादा देशद्रोही बोलोगे तो मैं भी बीजेपी ज्वाइन कर लूंगा। कन्हैया कुमार ने कहा कि बीजेपी के लोग जिसे कुछ देर पहले देशद्रोही कहते रहते हैं वह बीजेपी ज्वाइन करने के बाद  तुरंत उनका सगा हो जाता है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

बता दें कि जेएनयू के पूर्व छात्र संघ के नेता कन्हैया कुमार सीपीआई बिहार के स्टार प्रचारक है। इसके अलावा कन्हैया कुमार बेगूसराय जिला के ही रहने वाले हैं। गौरमतलब है कि कन्हैया कुमार ने लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था। उनके विरोध बीजेपी के गिरिराज सिंह उम्मीदवार थे। कन्हैया कुमार इसमें पराजित हुए थे। इस बार कन्हैया कुमार ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है। इस बार वे पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

कन्हैया कुमार सीपीआई के राष्ट्रीय कार्य समिति के भी सदस्य हैं। लोकसभा चुनाव में आरजेडी ने कन्हैया कुमार को सपोर्ट नहीं किया था। परंतु विधानसभा चुनाव में सीपीआई महागठबंधन में शामिल है। हालांकि अभी तक तेजस्वी यादव और कन्हैया कुमार एक साथ किसी भी मंच पर नहीं दिखे है।

whatsapp channel

google news

 
Share on

Leave a Comment