जया बच्चन कर रही थी रोड शो, शख़्स ने लेनी चाही सेल्फी तो मार दिया धक्का; देखें वीडियो

जया बच्चन पश्चिम बंगाल में हो रहे चुनाव मे टीएमसी की सपोर्ट मे चुनार प्रचार करने गयी हैं। ऐसे में जया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जया रोड शो कर रही हैं। वहा जया के लाखो फैंस उनके समर्थन में आये हैं। इस वीडियो के दिख रहा है की बीच में एक आदमी जया के संग सेल्फी लेने की इच्छा मे जीप के ऊपर गया । यह देखते ही जया बच्चन को तुरंत गुस्सा आ जाता है। उनका गुस्सा इतना बढ़ जाता है जया उस आदमी को जीप से धक्का दे देती हैं।

आपको बताते चले की जया बच्चे चार दिन से पश्चिम बंगाल में ही हैं। जया बच्चन पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी के सपोर्ट मे प्रचार करने के लिए बंगाल आयी हैं। ज़ब जया बच्चन बुधवार को हावड़ा और शिवपुर में रोड शो की थीं। उस वक्त ही घटना घटी । जया ने कहा कि मै अपने लीडर अखिलेश यादव के कहने पर पश्चिम बंगाल आई हूँ।

रोड शो के दौरान हुई इस घटना का वीडियो का चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है । इस वायरल वीडियो को देख कर कई लोग कह रहे हैं कि जया बच्चन का मूड तो हमेशा ही खराब रहता है। और कई लोग जया बच्चन के सपोर्ट मे भी बोल रहे हैं.कई लोगो ने जया के सपोर्ट मे कहा कि अपनी सेफ्टी पहले है, वैसे ही कोरोना चल रहा है। वायरल वीडियो मे कई तरह के कमेंट आ रहे हैं।

Also Read:  लाल चींटियों की चटनी से होगा कोरोना का इलाज? HC ने कहा पता लगाए आयुष मंत्रालय

एक सोशल मीडिया यूजर तुषार सिंह ने जया बच्चन के सपोर्ट में लिखा की – किसी की इजाजत के बगैर सेल्फी लेना अच्छी बात नहीं, जया बिलकुल सही हैं उन्हें ये करने का पूरा पूरा हक है। वह एक सेलेब हैं इसका मतलब ये कतई नहीं कि वह लोगों को ना नहीं कर सकतीं।

whatsapp channel

google news

 

एक अन्य अकांक्षा वशिष्ठ नाम की सोशल मीडिया यूजर ने तुषार सिंह को जवाब देते हुए लिखा की – आप सही हैं पर ये तब हो सकता है जब जया अपने पर्सनल काम से बाहर आई हों। लेकिन अगर वह लोगों से मिलने ही बाहर निकली हैं और फिर वह ऐसा करती हैं तो ये सही नहीं है। अगर वह इन चीजों से खुश नहीं तो फिर घर पर रहें। जया हमेशा रूड रहती हैं, ये हर बार साफ रहता है।

एक ममता शाह नाम की यूजर ने लिखा है कि – इतना एटीट्यूड किस बात का भाई, एक राजनेता होने क नाते ये उनकी ड्यूटी है कि वह लोगों के साथ प्यार से पेश आएं। मुझे लगता है कि पब्लिक को भी इस बारे में सोचना चाहिए।

Share on