तीन फीट की महिला बनीं मां; बच्ची को दिया जन्म, जानते है उसके पति की हाइट कितनी है?

संभल के रहने वाले 3 फीट के कपल रेहान और तहसीन के घर बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल दंपत्ति ने अपने घर में अपनी प्यारी सी बिटिया का स्वागत किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रेहान की पत्नी तहसीन में बुधवार को प्यारी सी बच्ची को अस्पताल में जन्म दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची और मां दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अस्पताल के डॉक्टरों के साथ-साथ अस्पताल के सभी लोगों ने रेहान और तहसीन को बच्चे के जन्म पर बधाई दी हैं। वहीं इस मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

3 Feet Couple Become Parents

3 फीट के रेहान और तहसीन के घर में आई नन्हे परी

पिता बनी रेहान बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं बच्चे के जन्म के तुरंत बाद उन्होंने पूरे अस्पताल में मिठाईयां बांटी रेहान जुबेरी का कहना है कि मेरी बेटी के जन्म के बाद मुझे लगातार बधाई के लिए फोन कॉल आ रहे हैं परिवार बेहद खुश है और नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटा हुआ है।

3 Feet Couple Become Parents

whatsapp channel

google news

 

बता दे पिछले साल 15 मई को रेहान और तहसीन ने निकाह किया था। रेहान साढ़े 3 फुट के हैं और उनकी पत्नी तहसीन 3 फुट की है। छोटे कद के कारण दोनों की शादी काफी चर्चाओं में रही थी, क्योंकि कद छोटा था इसलिए पहले दोनों को शादी के लिए कोई साथी नहीं मिल रहा था, लेकिन साल 2022 में दोनों की मुलाकात हुई और शादी तक बात पहुंची।

Also Read:  जिस कोर्ट में पापा थे चपरासी, उसी कोर्ट में बेटी जज बन किया अपने पिता का ऊंचा

3 Feet Couple Become Parents

बता दे रेहान और तहसीन के शादी में भारी तादाद में लोग पहुंचे थे। इस दौरान सभी ने निकाह के बाद न सिर्फ आशीर्वाद दिया था, बल्कि सोशल मीडिया पर जब दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हुई तो दोनों को देश के हर हिस्से से आशीर्वाद मिला था। दोनों के घर में उनकी बेटी के जन्म के साथ खुशियां और भी ज्यादा बढ़ गई।

Share on