Tuesday, February 7, 2023
spot_img

सरकारी स्कूल में हुआ बार बालाओं का अश्लील डांस, हेडमास्टर और नाइट गार्ड के बेटे भी शामिल

बिहार में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, यूं तो स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है लेकिन बिहार में कुछ लोगों ने इस शिक्षा मंदिर को बार बाला के डांस का अड्डा बना दिया है। यही नहीं कोरोनावायरस के कारण बंद स्कूलों में अब बर्थडे पार्टी का आयोजन के साथ बार बालाओं का अश्लील डांस भी हो रहा है।

whatsapp

मामला बिहार के हाजीपुर के महनार गांव का है जहां कुछ लोगों ने स्कूल को अश्लील डांस का अड्डा बना दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डांसर के पीछे बच्चों का भविष्य गढ़ने वाला ब्लैक बोर्ड दिख रहा है और उसकी नीली पीली रोशनी में डांसर डांस करती नजर आ रही है।

इसको लेकर दावा किया गया है इस डांस कार्यक्रम में स्कूल के हेडमास्टर के बेटे और स्कूल के नाइट गार्ड के बेटे भी शामिल है। कहने को तो बिहार में शराबबंदी हैं लेकिन बार बालाओं के डांस में शराब का भी आयोजन किया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इसके बाद प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं।

इस मामले को लेकर जब अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने दूसरे जिला की घटना बताते हुए अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश की, वैशाली जिले के शिक्षा पदाधिकारी ने कहा कि यह मामला हमारे जिले का है ही नहीं इसके बाद वह ‘ठीक है थैंकयू’ बोल कर वहां से चलते बने। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मामला हसनपुर का है।

whatsapp-group

बिहार के शिक्षा व्यवस्था हमेशा से सवालों के घेरे में रही है लेकिन इस घटना ने प्रशासन पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। स्थानीय लोग इस घटना से बेहद नाराज हैं लेकिन स्कूल में बार बालाओं का डांस भी तो स्थानीय लोग ही देख रहे थे।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles