Wednesday, February 8, 2023
spot_img

कबूतरों को दाना डालते दिखी हनीप्रीत, राम रहीम के बाद हनीप्रीत का वीडियो वायरल

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ शेयर किया जा रहा है. लंबे समय के बाद हनीप्रीत का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हनीप्रीत कबूतरों को दाना डालते दिखाई दे रही है. एक तरफ जहां देश में ब्लू बर्ड फ्लू महामारी फैली है वहां हनीप्रीत का कबूतरों के साथ सिरसा के डेरे में दिखी है. इससे पहले राम रहीम का अस्पताल वाला वीडियो सामने आया था जिसमें राम रहीम अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंचे थे.

whatsapp

गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का यह वीडियो ट्विटर अकाउंट के जरिए 2 जनवरी को पोस्ट किया गया था इस वीडियो में दिख रहा है कि हनीप्रीत कुछ कबूतरों को दाना दे रही है. वीडियो पोस्ट होने के बाद लोग इसे धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं और उनके ट्विटर अकाउंट पर खूब लाइक्स और कमेंट भी आ रहे हैं.

हनीप्रीत का जन्म 21 जुलाई 1980 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था. उनका पूरा परिवार पहले फतेहाबाद के जगजीवनपुरा में रहता था. हनीप्रीत का नाम असल में प्रियंका तेज था. उन्होंने D.A.V स्कूल फतेहाबाद से दसवीं की परीक्षा पास की थी. उन्हें नाचने, गाने और अभिनय करने का बहुत शौक था. हनीप्रीत के दादा लंबे समय से डेरा सच्चा सौदा के अनुयाई थे. उनके पिता का नाम रामानंद तनेजा और मां का नाम आशा तनेजा है.

whatsapp-group

2009 में राम रहीम से हुई मुलाकात

डेरा सच्चा सौदा के स्कूल में हनीप्रीत ने 1996 में 11वीं क्लास में दाखिला लिया था. डेरे में राम रहीम की नजर उस पर पड़ी. इसके बाद प्रियंका तनेजा को हनीप्रीत बना दिया. साल 2009 में राम रहीम के डेरे में ही हनीप्रीत की शादी विश्वास गुप्ता के साथ कराई थी लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली.

आपको बता दें कि 2 नवंबर 2019 को पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत समेत 15 आरोपियों पर मामले में लगी देशद्रोह की धारा हटाई थी. इसके बाद हनीप्रीत ने जमानत याचिका दाखिल की थी, जो मंजूर हो गई थी और 6 नवंबर 2019 को हनीप्रीत जेल से बाहर आ गई थी. 

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles